For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सरोगेसी को लेकर कंगना की बहन रंगोली चंदेल का शिल्पा शेट्टी पर 'हमला', सुष्मिता सेन को ठोका सलाम

    |

    कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। रंगोली चंदेल ने हाल में ही शिल्पा शेट्टी के सरोगेसी द्वारा मां बनने को लेकर आलोचना की तो इस बार उन्होंने सुष्मिता सेन को सलाम किया। कंगना की बहन ने सुष्मिता सेन की तारीफ की। क्योंकि उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया है। वहीं फिर उन्होंने सरोगेसी से पेरेंट्स बनने वालों को आड़े हाथ लिया।

    सूर्यवंशी में अक्षय-कैटरीना के अलावा- ये ब्लॉकबस्टर जोड़ियां 2020 में फिर मचाएंगी धमाल-डीटेल रिपोर्टसूर्यवंशी में अक्षय-कैटरीना के अलावा- ये ब्लॉकबस्टर जोड़ियां 2020 में फिर मचाएंगी धमाल-डीटेल रिपोर्ट

    रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर लिखा, मैं सुष्मिता सेन को सलाम करती हूं। वह सिर्फ मेरे जीन औऱ क्रोमोसोम टाइप वाली मां नहीं है। वह एक ऐसी मां है जो किसी भी बच्चे की मां हो सकती हैं। हम सभी को ऐसे पैरंट्स बनने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। इसे अच्छा तो हमे जरूरतमंद बच्चों के माता-पिता बनने चाहिए।

    रंगोली ने जब शिल्पा शेट्टी पर साधा था निशाना

    रंगोली ने जब शिल्पा शेट्टी पर साधा था निशाना

    इससे पहले रंगोली चंदेल ने शिल्पा शिट्टी का बिना नाम लिए उन्हें आड़े हाथ लिया था। उन्होंने लिखा था कि, दुनिया में पहले से ही ऐसे बच्चे मौजूद हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत हैं। मैं दूसरे बच्चे के बारे में सोच रही हूं जिसे मैं गोद लूंगी।

    सुष्मिता की दो बेटियां हैं

    सुष्मिता की दो बेटियां हैं

    हाल में ही सुष्मिता सेन ने अपने बच्चियों को गोद लेने पर खुल पर बात की। उन्होंने कहा कि 24 साल की उम्र में उन्होंने मां बनने फैसला किया था। सुष्मिता सेन की दो गोद ली हुईं बेटियां हैं। 2002 में रिनी और 2010 में अलीशा को उन्होंने अडोप्ट किया था।

    सरोगेसी का विरोध

    सरोगेसी का विरोध

    रंगोली ने एक के बाद एक ट्वीट कर सरोगेसी का विरोध किया। उन्होंने बढ़ती जनसंख्या और बिगड़ते पर्यावरण का हवाला देते हुए भी सरोगेसी को गलत ठहराया। उन्होंने कहा कि बच्चा गोद लेना इससे सही विकल्प है।

    फर्जीवाड़ा

    फर्जीवाड़ा

    रंगोली ने ट्वीट में ये भी कहा कि रईस लोग अपनी फर्जी लाइफ के चलते ये सब करते हैं। इन्हें अपने फर्जी प्यार, अफेयर और माता पिता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

    ये स्टार्स बनें सरोगेसी से माता-पिता

    ये स्टार्स बनें सरोगेसी से माता-पिता

    इस लिस्ट में शाहरुख खान, आमिर खान, तुषार कपूर, सनी लियोनी, लीजा रे, फराह खान, एकता कपूर और करण जौहर जैसे तमाम सेलिब्रेटिज शामिल हैं।

     कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

    कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

    बता दें कंगना रनौत इन दिनों 'थलाइवी' फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं. इसके अलावा वह 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

    English summary
    kangana ranaut sister rangoli chandel surrogacy shilpa shetty and sushmita sen
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X