For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ‘कितने जहरीले हैं ये’- कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने स्वरा भास्कर व जावेद अख्तर पर बोला हमला

    |

    अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार दिल्ली दंगों के बाद उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को घेरा। इतना ही नहीं रंगोली चंदेल ने 'बॉलीवुड के दंगा ब्रिगेड गैंग' जिसमें जावेद अख्तर, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, जावेद जाफरी और सुशांत सिंह समेत कई स्टार्स नजर आ रहे हैं, उस वीडियो को शेयर किया। इस विवादित बयान वाले वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने इन्हें जहरीला बताया। इस पर कुछ यूजर्स ने उनका समर्थन किया तो कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया।

    मिस्टर इंडिया 2 विवाद की पूरी कहानी: शेखर कपूर पर भड़के जावेद अख्तर- ट्विटर पर बुरी तरह हुए ट्रोलमिस्टर इंडिया 2 विवाद की पूरी कहानी: शेखर कपूर पर भड़के जावेद अख्तर- ट्विटर पर बुरी तरह हुए ट्रोल

    पिछले कई दिनों से दिल्ली के हालात नाजुक थे। दिल्ली के कुछ इलाकों में दंगे हुए जिसपर तमाम बॉलीवुड सितारों ने भी दुख जताया। इस बीच एक वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने इन्हें जहरीले कह कर पुकारा।

     रंगोली चंदेल का ट्वीट

    रंगोली चंदेल का ट्वीट

    एक वीडियो को शेयर करते हुए रंगोली चंदेल ने लिखा, कितने जहरीले हैं ये सब. जबकि इस वीडियो पर बॉलीवुड की दंगा ब्रिगेड गैंग लिखा था। इस विवादित टैगलाइन वाले वीडियो को उन्होंने शेयर किया।

     वीडियो

    वीडियो

    इस वीडियो में एजाज खान, जावेद जाफरी, स्वरा भास्कर, सुशांत सिंह, जीशान अयूब, अनुराग कश्यप, जावेद अख्तर और पूजा भट्ट नजर आ रहे हैं। वीडियो में इन सभी के अलग अलग भाषणों को जोड़ा गया है।

    देशभर में सीएए और दिल्ली दंगों पर बॉलीवुड रिएक्शन

    देशभर में सीएए और दिल्ली दंगों पर बॉलीवुड रिएक्शन

    इस वीडियो में बॉलीवुड सितारें सीएए एनआरसी और दिल्ली दंगों पर बोलते नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ भाषण पर पहले भी नाराजगी जाहिर की जा चुकी है।

    उठ चुकी हैं विवादित भाषणों पर उंगली

    उठ चुकी हैं विवादित भाषणों पर उंगली

    हालांकि कुछ कलाकारों के भाषण पर पहले भी उंगली उठ चुकी हैं। इतना ही नहीं दिल्ली कोर्ट में दंगा भड़काने के आरोप में याचिका डालने की बात भी सामने आई थी।

    स्वरा भास्कर हुईं ट्रोल

    स्वरा भास्कर हुईं ट्रोल

    एक चैनल को सीएए इंटरव्यू के बाद स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। उनका सीएए को लेकर कम ज्ञान पर खूब मजाक भी बना।

    English summary
    kangana ranaut sis rangoli chandel tweet on bollywood celebs caa delhi riots
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X