For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत के चली चली सॉन्ग पर करण जौहर का डांस, मीम वीडियो धड़ल्ले से वायरल

    |

    कंगना रनौत और करण जौहर का हमेशा ही 36 का आंकड़ा रहता है। कंगना खुलेआम फिल्ममेकर का कई बार मजाक उड़ा चुकी हैं। एक बार फिर कंगना रनौत ने करण जौहर की टांग खींची है। दरअसल हाल में ही कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का पहला गाना चली चली रिलीज हुआ। जोकि लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे लेकर चली चली चैलेंज भी ट्रेंड कर रहा है।

    चली चली चैलेंज हैशटैग पर करण जौहर का डांस मीम भी किसी यूजर ने शेयर किया। करण जौहर के वीडियो को एडिट करते हुए इस चैलेंज पर पोस्ट किया गया और इसे कंगना रनौत ने शेयर किया। कंगना ने इसे शेयर करते हुए कहा कि ये अब तक का सबसे बेस्ट वीडियो है।

    वीडियो इस वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया भी सामने आई। जिसमें कुछ फैंस ने कंगना से इस वीडियो को हटाने की अपील की। कुछ ने एक्ट्रेस के साथ साथ करण जौहर की टांग खींची।

    कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी

    कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी

    कुछ दिन पहले ही थलाइवी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे तमाम सेलिब्रेटिज और समीक्षकों ने तारीफ की थी।

    बायोपिक

    बायोपिक

    थलाइवी फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक है। इसमें कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ अरविंद स्वामी भी अहम रोल में हैं।

    चली चली सॉन्ग

    चली चली सॉन्ग

    अब तक थलाइवी का ट्रेलर के अलावा एक सॉन्ग चली चली रिलीज हुआ है। इस गाने को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू समेत तीन भाषा में रिलीज किया गया है।

    कब रिलीज होगी फिल्म

    कब रिलीज होगी फिल्म

    कोरोना की दूसरी लहर में एक बार फिर फिल्मों की रिलीज डेट बदली जा रही है। ऐसे में कंगना रनौत अभी भी थलाइवी की रिलीज डेट को लेकर अडिग हैं। वह अपनी फिल्म को तय रिलीज डेट यानी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघर में रिलीज कर रही हैं।

    थलाइवी पर कोरोना का सकंट

    थलाइवी पर कोरोना का सकंट

    महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सिनेमघर बंद कर दिए गए हैं। वहीं देशभर में फिर से एक-एक लाख केस कोरोना के आने लगे हैं। ऐसे में थलाइवी फिल्म पर कोरोना के संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

    English summary
    Kangana Ranaut share karan johar chali chali dance video meme make fum of him
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X