For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने बर्थडे पर खुद को बोला 34 साल की सुपर ह्यूमन- मुझे कामुक दिखना पसंद,पीरियड्स से शिकायत नहीं

    |

    कंगना रनौत का जन्मदिन इस साल बेहद खास रहा है। एक तरफ जहां उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लांच हुआ तो वहीं सोमवार को उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। आपको बता दें कि कंगना रनौत को ये पुरस्कार मणिकर्णिका और पंगा के लिए मिला है।

    कंगना रनौत ने अपने जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर ओपन लेटर लिख कर ये बताया है कि कैसे उम्र के 34 साल पूरे करने को लेकर अब वह खुद को एक मजबूत महिला के तौर पर देखती हैं। कंगना रनौत ने इस पोस्ट में ये लिखा है कि कैसे इस उम्र पर भी आकर किसी को इससे कोई मतलब नहीं है कि उनकी वैवाहिक स्थिति कैसी है।

    कंगना रनौत ने खुद को सुपर ह्यूमन बताया है। साथ ही इस पूरे पोस्ट में कंगना रनौत ने अपनी मां का भी शुक्रिया कहा है कि उन्होंने उन्हें जन्म दिया। चलिए जानते हैं कंगना रनौत का ये प्रेरणादायक पोस्ट जो कि इस वक्त खबरों में छाया हुआ है।

    स्वीट 16 टाइप लड़कियों को तवज्जो

    स्वीट 16 टाइप लड़कियों को तवज्जो

    कंगना रनौत ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वे कहते हैं कि महिला की एक उम्र होती है। यह दुनिया केवल बिना दिमाग वाली स्वीट 16 टाइप लड़कियों को तवज्जो देती है। समझदार और बुद्धिमान महिलाएं किसी आदमी का घर संभालती हैं जो उन्हें अपना सरनेम दे सकती हैं।

    34 साल की उम्र में अपने करियर के शिखर पर

    34 साल की उम्र में अपने करियर के शिखर पर

    वह आगे लिखती हैं कि वे बहुत सी बातें करते हैं। जो मुझे परेशान करती थीं। मेरे साथ क्या होगा और मैं कहां जाऊंगी। आज मैं 34 साल की हो गई हूं। उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि मैं 34 साल की उम्र में अपने करियर के शिखर पर पहुंच जाऊंगी।

    वैवाहिक स्थिति से किसी को कोई मतलब नहीं

    वैवाहिक स्थिति से किसी को कोई मतलब नहीं

    मुझे मेरी कला के लिए शोहरत मिलेगी और मेरे अनुभव को तवज्जो दी जाएगी। मेरी उम्र या वैवाहिक स्थिति से किसी को कोई मतलब नहीं होगा। मैं सुपर ह्यूमन की तरह महसूस कर रही हूं, जिसके पास असाधारण क्षमताएं हैं।

    पिंपल्स या पीरियड्स से कोई शिकायत नहीं

    पिंपल्स या पीरियड्स से कोई शिकायत नहीं

    मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि मेरी बॅाडी बहुत मोटी है या पतली है। मुझे कामुक दिखने में अच्छा लगता है और मुझे अपनी सेक्शुएलिटी के साथ काफी सहज हूं। मुझे पिंपल्स या पीरियड्स से कोई शिकायत नहीं है।

    झुर्रियां और सफेद बालों की शुरुआत अच्छी लगती

    झुर्रियां और सफेद बालों की शुरुआत अच्छी लगती

    किसी के पास इतनी ताकत नहीं है कि वह मुझे मेरे बारे में बुरा अहसास कराए। ये बात उन्होंने मुझे कभी नहीं बताई। झुर्रियां और सफेद बालों की शुरुआत अच्छी लगती है। यह मेरे चरित्र को बेहतर बनायेंगे और ताकत ही मेरी खूबसूरती बन जाएगी।

    34 साल की उम्र में अच्छा लग रहा है

    34 साल की उम्र में अच्छा लग रहा है

    तो मैं सभी लड़कियों को बताना चाहती हूं कि सुन लो, 34 साल की उम्र में अच्छा लग रहा है। और दुनिया बेहद खूबसूरत लग रही है। मेरी मां को धन्यवाद जिन्होंने मुझे जन्म दिया।

    English summary
    Kangana Ranaut share heartfelt note on her 34th birthday here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X