India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने इस एक्टर को बताया इंडस्ट्री का सर्वश्रेष्ठ एक्शन हीरो, की थी 'धाकड़' की तारीफ!

    |

    अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर मशहूर है कि वो अपने बेबाक बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहतीं हैं और अक्सर देखा जाता है कि उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन इस वक्त उन्होने कुछ ऐसा कह डाला है जो कि कई सितारों को शायद अच्छा नहीं लगने वाला है। दरअसल उन्होने 'सर्वश्रेष्ठ एक्शन हीरो' के नाम का खुलासा करते हुए विद्युत जामवाल का नाम लिया और उनको धन्यवाद दिया है।

    लंदन में रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं प्रेगनेंट आलिया भट्ट, करण जौहर ने साझा की तस्वीरलंदन में रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं प्रेगनेंट आलिया भट्ट, करण जौहर ने साझा की तस्वीर

    इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, कंगना ने विद्युत के साक्षात्कार से क्लिप साझा की, जिसमें उन्होंने कहा कि धाकड़ देखने के बाद उन्हें उस पर गर्व महसूस हुआ। विद्युत पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने कहा कि उनकी प्रशंसा उनके लिए 'एक पुरस्कार की तरह' है।

    वीडियो में विद्युत जामवाल ने कहा, "कंगना की फिल्म धाकड़ हाल ही में रिलीज हुई और इसे देखने के बाद मुझे बहुत गर्व हुआ कि एक लड़की है जो वास्तव में कुछ शानदार कर रही है।

    गर्व की भावना थी, मुझे नहीं पता। मुझे गर्व महसूस हुआ। "इसे साझा करते हुए कंगना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "देश में सर्वश्रेष्ठ एक्शन हीरो @mevidyutjammwal मेरे एक्शन दृश्यों की सराहना करते हुए #धाकड़।" उन्होंने यह भी जोड़ा, "यह एक पुरस्कार की तरह है। धन्यवाद। @mevidyutjammwal।"

    कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ में कई दमदार एक्शन सीन्स थे लेकिन फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। यही कारण है कि कंगना रनौत इसको लेकर काफी दुखी हुईं थीं। हालांकि वो इस वक्त कई शानदार फिल्मों को लेकर बिजी हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut says Vidyut Jammwal is the best Action Hero. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X