For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इन मल्टीप्लेक्स ने कंगना रनौत की 'थलाइवी' को रिलीज करने से किया इंकार, एक्ट्रेस बोलीं 'ये गलत है'

    |

    कंगना रनौत काफी समय से फिल्म थलाइवी को लेकर बिजी हैं और किसी ना किसी तरह से वो चर्चा में हैं। लेकिन कुछ ऐसा हुआ है जिसके कारण मल्टीप्लेक्स से काफी ज्यादा नाराज हैं। बता दें कि कंगना रनौत की थलाइवी आने वाली है 10 सितंबर को देश भर में रिलीज होने वाली है लेकिन 3 मल्टीप्लेक्स चेन ने इस फिल्म को रिलीज करने से इंकार कर दिया है। इसका कारण डिजिटल और थिएटर्स रिलीज के बीच टाइम गैप है।

    नीतू कपूर का खुलासा, ऋषि कपूर चााहते थे की रणबीर कपूर की शादी उनके सामने हो!नीतू कपूर का खुलासा, ऋषि कपूर चााहते थे की रणबीर कपूर की शादी उनके सामने हो!

    इसको लेकर कंगना रनौत का दिल टूट गया है और उन्होने अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए सभी से कही है। अभिनेत्री ने लिखा है कि.. "इस वक्त कोई भी फिल्म थिएटर रिलीज के लिए नहीं चुन रहे हैं।

    कुछ बहादुर प्रोड्यूसर्स जैसे विष्णु इंदुरी और शैलेश सिंह ऐसा कर रहे हैं और लंबे फायदे से ज्यादा वो इसपर समझौता कर रहे हैं। इस वक्त हम सभी को एक दूसरे का साथ देना चाहिए ना कि एक दूसरे का हाथ मरोड़ना चाहिए।

    ये हमारा मौलिक अधिकार है कि हम अपनी फिल्म रिलीज करें और अपने पैसे वापस पाएं। हमारे पास इसके हिंदी वर्जन के लिए 2 सप्ताह हैं और साउथ के लिए 4 सप्ताह हैं।

    लेकिन कुछ मल्टीप्लेक्स इसको लेकर गैंगअप कर रहे हैं और इसकी रिलीज को रुकवाना चाहते हैं। ये पूरी तरह से गलत है, मुख्य जगह महाराष्ट्र तो पहले से ही सिनेमाघर बंद चल रहे हैँ। ऐसे हमें एक दूसरे की मदद करके थिएटर्स बचाने चाहिए।" कंगना रनौत का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut says I am very upset as Three Multiplex not release Thalaivi! This news goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X