For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आंदोलन का खर्च 70,000 करोड़, दिलजीत- प्रियंका किसानों को भड़का गायब- कंगना रनौत का हमला

    By Filmibeat Desk
    |

    कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया पर फाइट थमने का नाम नहीं ले रही है। दोनों दूसरे पर बयान देकर बराबरी से पलटवार करते हुए दिखाई दे रहे ैं। इससे सभी वाकिफ हैं कि किसान आंदोलन को लेकर दिलजीत दोसांझ और ् प्रियंका चोपड़ा ने अपना समर्थन दिखाया था।

    इसे लेकर कंगना ने लिखा है कि किसानों को भड़काने के बाद कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ गायब हो गए हैं। ये देखने के बाद दिलजीत दोसांझ ने इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि दिलीजत दोसांझ लगातार कंगना रनौत के हर आरोप का बखूबी जवाब दे रहे हैं।

    इस बार भी खुद के लिए किसानों का भड़काने का बयान सुनकर दिलजीत ने कम शब्दों में लेकिन मुंह तोड़ प्रतिक्रिया दी है। चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

    कंगना रनौत ने लिखा कि

    कंगना रनौत ने लिखा कि

    कंगना रनौत ने एक न्यूज चैनल का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि ंमैं चाहती हूं कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जी जो कि किसानों के लिए लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे थे..

    दोनों किसानों को भड़का कर गायब

    दोनों किसानों को भड़का कर गायब

    कंगना ने आगे लिखा कि कम से कम वीडियो के जरिए किसानों को ये तो बताएं कि उन्हें विरोध किस बात का करना है, दोनों किसानों को भड़का कर गायब हो गए, देखो किसानों की और हमारे देश की ये हालत है।

    कंगना ने फिर बोली इतनी बड़ी बात

    कंगना ने फिर बोली इतनी बड़ी बात

    कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि जब प्रसिद्ध और जाने माने कलाकार मासूमों को भड़काते हैं,देश में शाहीन बाग़ जैसे दंग्गे/किसान आंदोलन जैसे विरोध करवाते हैं तो क्या सरकार को उनके ख़िलाफ़ किसी तरह की करवाई या केस नहीं करना चाहिए?क्या इस तरह की देश विरोधी गतिविधियों में खुल कर हिस्सा लेने वालों केलिये कोई सजा नहीं?

    कंगना ने कहा मुझे भी भारत केे टुक़ड़े चाहिए

    कंगना ने कहा मुझे भी भारत केे टुक़ड़े चाहिए

    कंगना ने इसके बाद लिखा कि जब सब कोई कुछ भी कह रहे हैं तो मेरी भी कुछ डिमांड है। मुझे भी भारत के किए हुए सारे टुकड़े वापस चाहिए। मुझे चीन से कैलाश वापस चाहिए, मुझे राम राज्य वापस दो। नहीं तो मैं फैंस दिल्ली में किसान आंदोलन में हिस्सा लेंग।

     70 हजार करोड़

    70 हजार करोड़

    कंंगना ने ये भी लिखा है कि किसान आंदोलन का खर्च 70 हजार करोड़ है,धरने के कारण इंडस्ट्री और छोटी फैक्ट्रीयों में इकॅानोमिक स्लोडाउन होगा, जिससे दंगे भड़केंगे। दिलजीत और प्रियंका क्या आप अपने एक्शन समझते हैं। इसके कितने गंभीर परिणाम हो सकते हैं। इसकी भरपाई कौ करेगा?

    दिलजीत ने दिया करारा जवाब

    दिलजीत ने दिया करारा जवाब

    खुद के खिलाफ कंगना के बयान सुनकर दिलजीत दोसांझ चुप नहीं बैठे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि सुनेया सी, पूंछ सीधी नहीं हो सकती.. कंफर्म हो गया बे...उन्होंने ये भी लिखा है कि पंजाबी दी कहावत याद आ रही है..तू कौन मैं खामखां

    English summary
    kangana ranaut says diljit dosanjh and priyanka chopra provoking farmers actor give reply
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X