For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्विटर बैन के बाद KOO एप पर पहुंचीं कंगना रनौत, संस्थापक ने ऐसे किया स्वागत!

    |

    कंगना रनौत इस समय चर्चा में हैं और हाल ही में उनका ट्विटर अकाउं सस्पेंड किया गया था। उनपर आरोप था कि उन्होने ट्विटर के गाइडलाइंस के खिलाफ ट्वीट किए हैं। लेकिन इस समय जो खबर सामने आ रही है वो आपको काफी चौकाने वाली है। पता चला है कि कंगना रनौत ने अब कुछ ऐसा किया है जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आया है। दरअसल ट्विटर से निकाले जाने के बाद वो एक देसी सोशल मीडिया एप पर पहुंची हैं। जी हां कंगना रनौत ने अब 'कू' (KOO) एप डाउनलोड किया है।

    इस अभिनेता ने कंगना रनौत को कहा स्टैंडअप कॉमेडियन, अभिनेत्री ने किया था ऐसा पोस्ट!इस अभिनेता ने कंगना रनौत को कहा स्टैंडअप कॉमेडियन, अभिनेत्री ने किया था ऐसा पोस्ट!

    इतना ही नहीं जैसे ही कंगना रनौत ने ये एप जॉइन किया तो कू के संस्थापकों ने उनका स्वागत किया है। गौरतलब है कि कंगना रनौत फरवरी में इस ऐप पर आई थीं। इसके साथ उन्होने लिखा था कि.. 'मेरे लिए ये एक नई जगह है।

    यहां पर जान पहचान होने में समय लगेगा। 'मगर भाड़े का घर भाड़े का ही होता है, अपना घर अपना होता है भले ही कैसा भी हो।' अब इस एप के सह-संस्थापक और सीईओ अप्रमी राधाकृष्ण ने एक बयान जारी करते हुए कंगना रनौत का स्वागत किया है।

    सह-संस्थापक मयंक बिडवाटका

    सह-संस्थापक मयंक बिडवाटका

    उनका कहना है कि आपने सही कहा था कि.. अपना घर अपना होता है। इसके अलावा सह-संस्थापक मयंक बिडवाटका ने भी कंगना का स्वागत किया है।

    ट्विटर सस्पेंड

    ट्विटर सस्पेंड

    उन्होने कहा है कि.. 'कंगना जी ये आपका ही घर है, आप अपने विचार यहां रख सकती हैं।' कंगना रनौत के फैंस उनके ट्विटर सस्पेंड होने के बाद से काफी नाराज थे।

    कंगना रनौत बंगाल चुनाव

    कंगना रनौत बंगाल चुनाव

    बता दें कि लगातार कुछ समय से कंगना रनौत बंगाल चुनाव को लेकर कई तरह के ट्वीट्स कर रहीं थीं। कुछ दिनों पहले एक पोस्ट में उन्होने बंगाल की तुलना कश्मीर से भी की थी।

    मणिकर्णिका रिटर्न

    मणिकर्णिका रिटर्न

    फिलहाल वो अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। इन फिल्मों में धाकड़, थलाइवी और तेजस जैसी कुछ शानदार फिल्में शामिल हैं। कंगना रनौत इसके अलावा फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न भी करने वाली हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut's welcome in KOO app after Twitter bans her for lifetime! Read the news.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X