For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से हुआ बंद, गुस्से में तमतमाई- जीना दुश्वार कर दूंगी

    |

    कंगना रनौत ट्वीटर पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक है। अक्सर अपने ट्वीट के चलते सुर्खियों में रहने वाली कंगना को ट्विटर ने कुछ देर के लिए बंद कर दिया था। इसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने दी थी। हालांकि उनके अकाउंट पर लगी रोक को ट्विटर ने हटा दिया है। कंगना ने कुछ ट्वीट भी किए हैं। इसके चलते उन्होंने ट्विर प्रमुख जैक डोर्सी पर भी निशाना साधा। उन्होंने ट्विट कर कहा कि वह जीना दुश्वार कर देंगी। बता दें इससे पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का भी ट्विटर सस्पेंड कर दिया गया था।

    कंगना के ट्विटर अकाउंट को अस्थाई रूप से बंद किए जाने के बाद ट्वीटर पर कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड करना ट्रेंड करने लगा। ट्विटर पर कई यूजर्स #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड करने लगे। इस ट्रेंड पर कंगना ने रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया है। कंगना ने ट्विट में लिखा है - एंटी नेशनल्स ट्वीटर पर सस्पेंड कंगना रनौत ट्वीट कर रहे है.. करते रहें। जब उन्होंने रंगा को निलंबित कर दिया तो मैं आई और उनके जीवन को और भी दुखी कर दिया, अब अगर वे मुझे वर्चुअल दुनिया से सस्पेंड करते हैं तो मैं उनको दिखाउंगी कि वास्तविक दुनिया में असली क्या होता है।

    मुझे धमकियां भी दे रहे हैं

    मुझे धमकियां भी दे रहे हैं

    ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से बंद के बाद कंगना रनौत ने ट्विटर प्रमुख जैक डोर्सी को भी निशाने पर लिया। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- लिबरल लोग अपने चाचा 'जैक' के सामने रोने लगे और मेरे अकाउंट पर कुछ समय के लिए कर दिय गया। वे मुझे धमकियां भी दे रहे हैं।

    तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी

    तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी

    कंगना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा मेरा अकाउंट कभी भी शहीद हो सकता है, मगर मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मों के जरिए वापसी करेगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

    कंगना रनौत की धाकड़

    कंगना रनौत की धाकड़

    हाल में ही कंगना रनौत की धाकड़ की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। नए पोस्टर के साथ कंगना रनौत की आने वाली फिल्म धाकड़ के बारे में बताया गया कि फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

    मणिकर्णिका रिटर्न्स

    मणिकर्णिका रिटर्न्स

    कुछ दिन पहले ही कंगना रनत ने अपनी आने वाली नई फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न्स का भी ऐलान किया। ये फिल्म दिद्दा की कहानी को बयां करेगी। इसके अलावा वह थलाइवी में भी नजर आएंगी।

    English summary
    Kangana Ranaut’s Twitter account temporarily restricted attack On twitter CEO jack dorsey
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X