For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद आया कंगना रनौत का बयान, बोलीं '160 करोड़ का कलेक्शन किया'

    |

    धाकड़ जिस तरह का फ्लॉप हुई है वो किसी से छिपा नहीं है और कंगना रनौत को ये सबसे बड़ा झटका लगा है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने काफी बुरा बिजनेस किया था। रजनीश घई के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ से कम के साथ बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरुआत की थी। रिलीज के लगभग दो हफ्ते बाद, कंगना ने बॉक्स ऑफिस पर असफलता के बाद खुद का बचाव करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

    'विक्रम वेधा' की निर्देशक गायत्री ने ऋतिक रोशन को लेकर कह डाली ये बात!'विक्रम वेधा' की निर्देशक गायत्री ने ऋतिक रोशन को लेकर कह डाली ये बात!

    इस दौरान कंगना रनौत ने धाकड़ के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बात की है। कंगना ने एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्हें 'भारत की बॉक्स ऑफिस क्वीन' कहा गया।

    उसने लिखा, "2019 मैंने मणिकर्णिका को 160 करोड़ का सुपरहिट दिया, 2020 कोविड वर्ष था। 2021 मैंने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म थलाइवी दी जो ओटीटी पर आई और एक बड़ी सफलता थी।

    "उन्होंने यह भी कहा, "मुझे बहुत सारी नकारात्मकता दिखाई दे रही है लेकिन 2020 ब्लॉकबस्टर-लॉक अप होस्टिंग का वर्ष है। और यह अभी खत्म नहीं हुआ है...मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं।" 'धाकड़' की बात करें तो, बहुत कम दर्शकों के कारण फिल्म को वितरकों द्वारा भी हटा दिया गया था।

    बता दें कि सुपरस्टार एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में है और ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना रनौत आने वाले समय में धमाका करेंगी इतना तय है। कंगना रनौत के कुछ आधिकारिक प्रोजेक्ट्स जल्द सामने आएंगे।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut's statement came after the flop of Dhaakad, said 'collected 160 crores' Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X