For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत का खुलासा, बचपन में उनको क्यों सभी बुलाते थे इंदिरा गांधी?

    |

    कंगना रनौत एक ऐसी अदाकारा हैं जो कि अलग अलग तरह के किरदार के साथ धमाका करती हैं। उनकी फिल्में जब सामने आती हैं तो फैंस काफी पसंद करते हैं। इस वक्त वो फिल्म इमरजेंसी को लेकर बिजी हैं और पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रहीं हैँ। ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना रनौत उनका किरदार काफी बेहतरीन तरीके से निभाएंगी। इस फिल्म में वो ना सिर्फ अभिनय कर रहीं हैं बल्कि वो इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहीं हैं।

    राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक में बॉलीवुड, ऋतिक रोशन और अजय देवगन समेत इन सितारों ने जताया शोक!राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक में बॉलीवुड, ऋतिक रोशन और अजय देवगन समेत इन सितारों ने जताया शोक!

    इस वक्त उनका एक बयान काफी चर्चा में है, उन्होने कहा है कि बचपन में लोग उनको इंदिरा गांधी कहते थे। उन्होने एक तस्वीर साझा की थी और कहा, "यह आश्चर्यजनक है कि मेरे कई रिश्तेदारों ने मुझे इंदिरा गांधी कहा,

    शायद मेरे हेयर स्टाइल #इमरजेंसी के कारण"। दूसरी छवि में, क्यूट युवा कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह दिखने वाली बड़ी आंखों और घुंघराले बालों से कैमरे को देखकर पोज दिया।

    इस फिल्म की बात करें तो राजनीतिक नाटक में कई अन्य अभिनेताओं को ऐतिहासिक शख्सियतों जैसे कि अनुपम खेर को जयप्रकाश नारायण, श्रेयस तलपड़े को अटल बिहारी वाजपेयी और मिलिंद सोमन को सैम मानेकशॉ के रूप में चित्रित किया गया है।

    कंगना रनौत आने वाले साल में कई दमदार प्रोजेक्ट्स के साथ नजर आने वाली हैँ। आखिरी बार वो फिल्म धाकड़ का हिस्सा बनीं थीं।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut's reveals, why did everyone call her Indira Gandhi in her childhood? Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X