For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रजनीकांत की इस फिल्म के सीक्वल में हुई Kangana Ranaut की एंट्री, अभिनेत्री ने कही ये बात!

    |

    कंगना रनौत इस वक्त कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स से जुड़ रहीं हैं और उनका नाम चर्चा में बना हुआ है। अपने बेबाक बयानों और दमदार अभिनय को लेकर मशहूर कंगना रनौत का नाम साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के सीक्वल से जुड़ रहा है। इसको लेकर कंगना रनौत का भी रिएक्शन सामने आ चुका है जिससे ये तय माना जा रहा है कि कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 का हिस्सा बन रहीं हैं। जी हां, कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 में चंद्रमुखी का किरदार निभाती नजर आने वाली है और इसको लेकर काफी समय से चर्चा थी।

    कंगना रनौत ने चंद्रमुखी 2 पर रिएक्ट करते हुए लिखा है, ''फिर से एक बार लीजेंड्री वासु जी के साथ तमिल फिल्म करना मेरे लिए सम्मान की बात है।'' इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राघव लॉरेंस होंगे और कंगना रनौत एक डांसर की भूमिका निभाएंगी।

    विवेक अग्निहोत्री के बाद इस बीजेपी नेता ने Nadav Lapid को दिखाया आईना, 'द कश्मीर फाइल्स' पर जुबानी जंग जारी!विवेक अग्निहोत्री के बाद इस बीजेपी नेता ने Nadav Lapid को दिखाया आईना, 'द कश्मीर फाइल्स' पर जुबानी जंग जारी!

    जी हां, कंगना रनौत उस तरह की नृतकी बनकर नजर आने वाली हैं जों कि अपने नृत्य को लेकर मशहूर होती है। इस फिल्म को पी वासु निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म चंद्रमुखी की बात करें तो ये फिल्म साल 2005 में आई थी और इस फिल्म के लीड रोल में रजनीकांत नजर और ज्योतिका सरवनन नजर आए थे।

    इसके बाद इस फिल्म के कई रीमेक्स बने थे और हिंदी में भूल भुलैया भी इसी फिल्म की रीमेक थी। अब इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है और इसके लिए कंगना रनौत ने कमर कस ली है।

    बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म के अलावा भी कई और शानदार फिल्म को लेकर बिजी हैं। वो फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग भी कर रहीं हैं जिसको वो खुद निर्देशित कर रही हैं। हाल ही में उन्होने फिल्म का एक शेड्यूल खत्म किया है और काफी जल्दी इसकी पूरी शूटिंग खत्म करेंगी।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut's react on doing Tamil Film Chandramukhi 2 with Raghav Lawrence! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X