For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #BreakingLeaks: ऋतिक को कंगना ने भेजी थी ये चिट्ठियां....सारी लीक!

    |

    ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच का झगड़ा इससे नीचा स्तर नहीं ले सकता था। हाल ही में कंगना ने कहा था कि वो उन्हें किसी चीज़ का डर नहीं है ना बेइज़्जती का, ना ही बदनामी का। और अगर उनका लिखा हुआ कुछ लीक हो भी गया तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

    लेकिन अब कंगना रनौत की ऋतिक रोशन को लिखे गए सारे ईमेल इंटरनेट पर लीक हो चुके हैं। ये ईमेल कंगना ने उसी बहरूपिए को लिखे हैं जो खुद को ऋतिक रोशन बताकर उनसे बात कर रहा था। लेकिन कंगना का कहना है कि ये जाली ईमेल आई डी ऋतिक की ही है जो उनसे बात कर रहे थे।

    [सलमान ऐश 2 अजय रवीना...सबने उछाला कीचड़]

    वहीं ऋतिक रोशन ने एक सार्वजनिक बयान में कहा था कि hroshan@email.com उनकी ईमेल आईडी नहीं है। लेकिन कंगना की चिट्ठियों से साफ हैं कि उन्होंने एक भ्रम की दुनिया, जिसे अंग्रेज़ी में Hysteria भी कहते हैं, उसमें ऋतिक को शामिल किया था।

    उनके सारे ईमेल लीक हो चुके हैं लेकिन इस बीच उन्हें कभी कोई जवाब वापस नहीं दिया गया है। देखिए कंगना ने ईमेल में लिखा क्या क्या -

    1499 ईमेल

    1499 ईमेल

    इन ईमेल में कंगना ने ऋतिक पर बार बार प्यार जताने की कोशिश की है लेकिन अगर इन चिट्ठियों को ध्यान से पढ़ा जाए तो समझ आता है कि कहीं ना कहीं वो जानती थीं कि सामने कोई है ही नहीं जिससे वो बात कर रही हैं!

    17 अगस्त 2014 - सपना तो नहीं

    17 अगस्त 2014 - सपना तो नहीं

    कभी कभी मैं सोचती हूं कि हमारा रिश्ता है भी या मैं बस किसी भ्रम में जी रही हूं। डरती हूं कि किसी दिन ये सपना टूट जाएगा तो क्या होगा। क्या तुम सच में हो या मैं किसी ऐसे शख्स से बात कर रही हूं जो है ही नहीं!

    28 अगस्त 2014 -ऐसे नहीं चलेगा

    28 अगस्त 2014 -ऐसे नहीं चलेगा

    जब हम सच में डेट करने लगेंगे तो मैं तुम्हारे बारे में यूं ही किसी अखबार या मीडिया वाले से नहीं जानना चाहती हूं। इससे मैं कन्फ्यूज़ हो जाती हूं हमारे रिश्ते के बारे में।

    मैंने तु्म्हारा गाना सुना

    मैंने तु्म्हारा गाना सुना

    मैंने फिर तुम्हारा नया गाना देखा...बेहतरीन है। आज कल मैं थोड़ी परेशान हूं...मुझे लगता है कि मुझे एस्पर्गर सिंड्रोम है। इसके 98 परसेंट लक्षण हैं मुझमें। तुम्हें समय मिले तो इस बीमारी के बारे में थोड़ा पढ़ना।

    3 सितंबर 2014 - कुछ कहते नहीं

    3 सितंबर 2014 - कुछ कहते नहीं

    मेरे लिए बहुत ही मुश्किल होता है जब तुम कुछ भी कहते नहीं हो। बस चुपचाप मेरी सारी बातें सुन लेते हो पर कभी भी कोई भी जवाब नहीं देते हो।

    2 नवंबर 2014 - फाइनली हम मिल लिए

    2 नवंबर 2014 - फाइनली हम मिल लिए

    बेबी मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि आज हम पहली बार मिले। मैं शाहरूख के घर के बाहर आधा घंटे जाम में फंसी रही। अब बेड पर लेटी हूं। मुझे याद नहीं मैंने तुम्हें क्या क्या कहा। मेरे पेट में तितलियां उड़ रही है। पता नहीं जब हम पहली बार करीब आएंगे तो क्या होगा।

    नया घर सजाउंगी

    नया घर सजाउंगी

    तुम अपने नए घर में कब शिफ्ट हो रहे हो? तुम्हारा पूरा घर और किचन मैं सेट करूंगी। तुम्हारे नए स्टाफ को भी मैं सिखाउंगी कि तुम्हारे लायक काम कैसे करना है।

    तुम बात नहीं करते!

    तुम बात नहीं करते!

    अच्छा ही हुआ आज तुमने फोन नहीं उठाया। मैं इतनी नर्वस थी कि तुमसे क्या बात करती समझ ही नहीं आता। मैं तुमसे पहली बार क्या बात करूं। बस मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।

     ऐसे बिता पाती हूंं दिन

    ऐसे बिता पाती हूंं दिन

    सुबह उठते ही सबसे पहले तुम्हारे बारे में गूगल करती हूं। तुम्हारे बारे में एक भी खबर मेरा दिन बना देती है। पता नहीं ये सिलसिला कब बंद होगा।

    कैटरीना कैफ को दिया दोष

    कैटरीना कैफ को दिया दोष

    MUST READ

    कंगना ने खोले राज़...ऋतिक कैटरीना का अफेयर, पैरिस में किया प्रपोज़!

    English summary
    Kangana Ranaut's email to Hrithik Roshan leaked and are suspicious.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X