India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत की 'धाकड़' का बुरा हाल? जीरो दर्शकों के चलते कई थिएटर्स में कैंसिल करने पड़े शो!

    |

    इस वक्त कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 और अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ काफी ज्यादा चर्चा में हैं। दोनों ही फिल्में हालिया रिलीज हैं लेकिन दोनों को लेकर खबरें जो हैं, वो बिल्कुल ही अलग हैं। एक ओर जहां अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत की फिल्म को लोगों ने बुरी तरह से नकार दिया है।

    सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली: शूटिंग शुरू करने के बाद आयुष शर्मा और ज़हीर इक़बाल ने छोड़ी फिल्मसलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली: शूटिंग शुरू करने के बाद आयुष शर्मा और ज़हीर इक़बाल ने छोड़ी फिल्म

    Kangana Ranaut की Dhaakad समेत सभी फिल्में flop, क्या खत्म हो गया Bollywood Career? | FilmiBeat

    खबरें तो यहां तक आ रहीं हैं कि कंगना रनौत के शो कई थिएटर्स में कैंसिल कर दिए गए हैं और इसका कारण है कि वहां पर दर्शक ही नहीं पहुंच रहे हैं। इसके अलावा कई जगहों पर धाकड़ के शोज को भूल भुलैया 2 से बदल दिया गया है।

    इससे इतना तो तय है कि कंगना रनौत की ये एक्शन थ्रिलर फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को लेकर लंबे समय से काफी चर्चा थी और फैंस इसका इंतजार कर रहे थे।

    50 लाख की ही कमाई की थी

    50 लाख की ही कमाई की थी

    जिस तरह का एक्शन वो करतीं नजर आईं हैं आपने पहले किसी भारतीय अभिनेत्री को ऐसा नहीं देखा होगा। भूल भुलैया 2 जहां कार्तिक आर्यन की बेस्ट ओपनिंग फिल्म साबित हुई है वहीं धाकड़ ने अपने पहले दिन सिर्फ 50 लाख की ही कमाई की थी।

    कई शो रद्द हो गए

    कई शो रद्द हो गए

    यही कारण है कि दर्शकों के नहीं होने के कारण देश भर में कई शो रद्द हो गए। भूल भुलैया 2 को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। नतीजतन, यह ताकत से ताकत में बढ़ गया है जबकि धाकड़ को दर्शकों से पूरी तरह से अस्वीकार कर दिया गया है।

    धाकड़ को सिंगल स्क्रीन्स में सीमित रिलीज मिली थी

    धाकड़ को सिंगल स्क्रीन्स में सीमित रिलीज मिली थी

    खबर थी कि कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को सिंगल स्क्रीन्स में सीमित रिलीज मिली थी। मल्टीप्लेक्स ने भी शो को कुछ हद तक कम कर दिया। रविवार से और भारी कमी होगी क्योंकि भूल भुलैया 2 की जबरदस्त डिमांड है।

    कई फिल्मों को लेकर चर्चा में है

    कई फिल्मों को लेकर चर्चा में है

    कंगना रनौत ने शायद ही सोचा होगा कि इस तरह का हाल भी उनकी फिल्मों का हो सकता है। कंगना रनौत इस वक्त अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में है लेकिन धाकड़ के बाद उनको काफी बड़ा झटका लग सकता है।

    मणिकर्णिका हिट दी थी

    मणिकर्णिका हिट दी थी

    इसके पहले कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका हिट दी थी जिसके बाद लोगों ने उनको हर फिल्म में नकार दिया है। आने वाले समय में किस तरह का धमाका करतीं हैं ये तो वक्त ही बताएगा।

    भूल भुलैया 2 ने उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन किया है

    भूल भुलैया 2 ने उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन किया है

    बात करें कार्तिक आर्यन की तो उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन किया है और इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और कियारा आडवाणी नजर आईं हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut's 'Dhaakad' Shows changed from Bhool Bhulaiyaa 2 due to lack of audience! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X