For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई छोड़ने की धमकी पर कंगना की ललकार - मैं मराठा हूं, वीर शिवाजी और लक्ष्मीबाई को परदे पर उतारा

    |

    कंगना रनौत को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अगर उन्हें मुंबई से और मुंबई पुलिस से दिक्कत है तो वो मुंबई छोड़ दें। इसके बाद अब कंगना रनौत ने ललकार छेड़ दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि वो खुद एक मराठा हैं। और जिसने भी मराठा संस्कृति को आगे बढ़ाया है वो एक मराठा है।

    कंगना का कहना है कि वो रानी लक्ष्मीबाई और वीर शिवाजी को परदे पर उतारने वाली इकलौती डायरेक्टर हैं। और इसलिए वो मुंबई तो नहीं छोड़ेंगी। किसी के बाप में दम नहीं है कि उन्हें रोक ले।

    गौरतलब है कि ये सारा किस्सा शुरू हुआ मुंबई के Walk of Shame के साथ। एक लोकल आर्टिस्ट ने मुंबई की सड़कों पर उन लोगों के नाम लिखना शुरू किया जो देश को शर्मिंदा कर रहे हैं। इन नामों पर लोग चलेंगे जो इस बात का प्रतीक होगा कि देश को शर्मिंदा कर रहे इन लोगों का सही ईलाज यही है।

    इन लोगों में अर्णब गोस्वामी के साथ कंगना का नाम भी नाम पेंट किया गया। जिस पर किसी ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि केवल नाम नहीं, इन लोगों की तस्वीरें होनी चाहिए जिस पर लोग चल सकें। इस टिप्णपी को मुंबई पुलिस कमिश्नर ने अपने ट्विटर हैंडल से लाईक किया।

    इसके बाद कंगना ने मुंबई में अपनी सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या वो मुंबई में सुरक्षित हैं? मामले में संजय राउत कूदे, कंगना ने मुंबई को Pok बताया और फिर तालिबान कहा। तब से ये झगड़ा जारी है।

    कंगना की ललकार

    कंगना की ललकार

    एक महान पिता की संतान होना ही आपकी एक मात्र उपलब्धि नहीं हो सकती, आप कौन होते हैं मुझे महाराष्ट्र प्रेम या नफ़रत का सर्टिफ़िकेट देने वाले ? आपने यह कैसे निर्धारित कर लिया की आप महाराष्ट्र को मुझसे ज़्यादा प्रेम करते हैं? और अब मुझे वहाँ आने का कोई हक़ नहीं?

    मेरा क्या उखाड़ोगे?

    मेरा क्या उखाड़ोगे?

    किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूँ हॉ मैं मराठा हूँ ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

    किया क्या है महाराष्ट्र के लिए ?

    किया क्या है महाराष्ट्र के लिए ?

    इनकी औक़ात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो,मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दाओ पे लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई, आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र के लिए ?

    महाराष्ट्र के चापलूस

    महाराष्ट्र के चापलूस

    जितने चापलूस महाराष्ट्र के लिए अपना प्यार दिखा रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि मैं पहली एक्टर और डायरेक्टर हूं जिसने हिंदी सिनेमा के इतिहास में मराठा गौरव शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई को बड़े परदे पर दिखाया है। और इस फिल्म को रिलीज़ करने के लिए इन्हीं लोगों ने मेरा जमकर विरोध किया था।

    मुंबई केवल खून की प्यासी है

    मुंबई केवल खून की प्यासी है

    सुशांत और साधुओं के मर्डर के बाद अब मेरे पोस्टर को चप्पलों से पीटना। केवल व्यवस्था पर मेरे विचारों के लिए। लगता है मुंबई केवल खून की प्यासी है।

    दंत कथाएं बनाना बंद करिए

    दंत कथाएं बनाना बंद करिए

    वहीं मुंबई मिरर का एक आर्टिकल शेयर करते हुए कंगना ने कुछ कड़े सवाल पूछे। इस आर्टिकल के मुताबिक, भाजपा ने खुद को कंगना से दूर कर लिया है। कंगना ने इस आर्टिकल को ट्वीट करते हुए लिखा - सच में मुंबई मिरर? भाजपा मेरे करीब कब था? क्या मैं कोई मंत्री हूं या फिर नेता हूं? मैंने भाजपा में कभी किसी से बात नहीं की है। अपनी दंत कथाएं बनाना बंद करिए।

    जारी है विवाद

    जारी है विवाद

    वहीं कंगना रनौत को लेकर एक बार फिर ट्विटर पर लोग बंट चुके हैं। रितेश देशमुख ने कंगना रनौत को ताना मारते हुए लिखा - मुंबई हिंदुस्तान है। इस पर मशहूर शूटर दादी चंद्रो तोमर ने जवाब देते हुए लिखा - हिंदुस्तान में एक शहर मुंबई है। कंगना ने इसे रिट्वीट भी किया। अब देखना है कि कंगना का ये गुस्सा कहां तक जाता है।

    English summary
    Kangana Ranaut roars as she is asked to leave Mumbai and says she herself is a Maratha. Whoever contributes to culture is maratha.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X