»   » ''मुझे बड़े लोग धमकी देते थे..मुंह खोला तो बर्बाद कर देंगे''

''मुझे बड़े लोग धमकी देते थे..मुंह खोला तो बर्बाद कर देंगे''

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

और एक बार फिर कंगना रनौत बोल पड़ीं। जी हां..हाल ही में कंगना ने इस बात की पुष्टि की थी कि वो प्यार में हैं और जल्द ही अपने 'स्पेशल समवन' के साथ शादी करेंगी। लेकिन इस बार फिर कंगना रनौत ऋतिक रोशन के साथ हुए उनके विवादों पर बोल पड़ीं।

kangana-ranaut-revisits-her-fight-with-hrithik-roshan

इस बार कंगना ने बताया कि उन्हें ऋतिक रोशन के खिलाफ बोलने पर धमकियां दी जाती थी। कंगना ने बताया कि उन्हें इस बात की धमकियां मिलती थी कि अगर उन्होंने ऋतिक के साथ अपने अफेयर के बारे में बताया तो उन्हें बर्बाद कर दिया जाएगा।

Shocking..काबिल की कमाई 100 करोड़..फिर भी हो गया करोड़ों का नुकसान !

कंगना ने बताया कि मुझे बड़े लोगों के घर में बुलाया जाता था। बुलाकर मुझसे कहा जाता था कि मैंने अपना मुंह खोला तो मैं खत्म हो जाऊंगी। लेकिन अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अब वह किस्सा मेरे लिए खत्म हो चुका है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि कंगना रनौत चौंकाने वाले बयान दे रही हैं। आइए नज़र डालते हैं कंगना के उन्हीं शॉकिंग स्टेटमेंट की जिसको लेकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं...

मैं हॉट हूं फिर भी इग्नोर किया जाता है

मैं हॉट हूं फिर भी इग्नोर किया जाता है

एक बार कंगना ने कहा था मुझे कहना पड़ेगा कि मैं हॉट हूं इस बात को बड़ा इग्नोर किया जाता है और मैं बड़ा दुखी हो जाती हूं। इतना जिम जाती हूं पर मेरी 'एब्स' पर या फिर मेरी बिकीनी पर कभी बात नहीं होती।

सभी एक्स वापस आने के लिए तड़पते हैं

सभी एक्स वापस आने के लिए तड़पते हैं

पिछले ही दिनों कंगना ने कहा था कि मेरे सभी एक्स मेरे पास वापस आने के लिए तड़पते हैं।

करण जौहर पर निशाना

करण जौहर पर निशाना

यही नहीं, कंगना पिछले ही दिनों कॉफी विद करण में भी आई थीं जहां उन्होंने करण पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब उन्हें अंग्रेज़ी नहीं आती थी तो करण ने उनका मज़ाक बनाया था।

ऋतिक जैसे एक्स!

ऋतिक जैसे एक्स!

कंगना से जब आशिकी 3 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऋतिक जैसे एक्स ऐसी हरकतें करते हैं उन्हें इस बारे में कोई फर्क नहीं पड़ता। वो अपनी ज़िंदगी और काम में काफी खुश हैं।

दीपिका को भी नहीं छोड़ा

दीपिका को भी नहीं छोड़ा

एक बार दीपिका पादुकोण ने उन्हें अपना अवार्ड डेडिकेट किया था जिस पर उन्होंने प्रेस बुलाकर कहा कि दीपिका ने आज तक उन्हें फोन कर के बधाई नहीं दी तो सबके सामने ये करने का क्या मतलब था!

सैफ और शाहिद को किस करने पर बयान

सैफ और शाहिद को किस करने पर बयान

हाल ही में कंगना रनौत से पूछा गया कि शाहिद या सैफ कौन बेहतर किस करता है। कंगना ने कहा कि शाहिद को किस करना तो अजीब था क्योंकि वो मूंछे लगाता था जिनमें मोम लगी होती थी। और उसने सीन के पहले मुझे बताया कि उसकी नाक बह कर उसी में जा रही है और उसे तेज़ ज़ुखाम है।

किसिंग पर खुलकर बात

किसिंग पर खुलकर बात

वहीं फिर से इस बारे में खुलकर बात करते हुएकहा था कि लोगों को समझना चाहिए कि कुछ सवाल आपको नहीं पूछने चाहिए। अब बताइए, दोनों अभी अभी पिता बने हैं और आप मुझसे पूछ रहे हैं कि बेहतर किस कौन करता है।

अटेंशन

अटेंशन

कंगना ने कहा कि ऋतिक जैसे एक्स अटेंशन पाने के लिए ऐसी हरकतें करते रहते हैं। हालांकि उनकी आदत नहीं है पुरानी बातों को याद करने की। ऋतिक उनके लिए बंद किताब हैं।

अकेले दम पर फिल्म चला सकती हूं

अकेले दम पर फिल्म चला सकती हूं

एक बार कंगना ने ये भी कहा था कि वो अपने ही दम पर फिल्में चला सकती हैं तो उतनी ही फीस क्यों न ली जाए जितना हीरो लेते हैं।

तीनों खान पर निशाना

तीनों खान पर निशाना

यही नहीं, कंगना ने हाल ही में बॉलीवुड के तीनों खानों पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें फिल्मों के लिए किसी भी खान के साथ काम करने की ज़रूरत नहीं है।

English summary
Kangana Ranaut revisits her fight with Hrithik Roshan.
Please Wait while comments are loading...