For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में कंगना रनौत ने Video से किया खुलासा- मैंने ड्रग्स लिया, मौत आएगी तभी निकलूंगी

    |

    कंगना रनौत ने लॉकडाउन में रहकर अपनी जिंदगी का एक बड़ा खुलासा किया है। कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर बताया है कि कैसे शुरुआती दिनों में वह कई ऐसे हालात से गुजरी जो उनके लिए मौत के समान रहा है।

    इस वीडियो में कंगना नवरात्रि के पांचवे दिन की शुभकामनाएं देते हुए अपनी बात शुरू करती हैं और कहती हैं कि क्वारंटीन लाइफ में आप सभी बोर हो रहे होंगे। कुछ लोगों का तो रोने का भी मन कर रहा होगा।

    लोग ये सोच रहे होंगे कि मेरी जिंदगी का बुरा दौर है जो हम आज कैद हो रहे हैं। चलिए जानते हैं कि आगे कंगना ने अपनी लाइफ को लेकर क्या खुलासा किया है। यहां देखिए कंगना का वीडियो और जानिए कि उन्होंने क्या कहा है..

    15 साल की उम्र में घर छोड़कर भाग गई-कंगना रनौत

    15 साल की उम्र में घर छोड़कर भाग गई-कंगना रनौत

    कंगना ने इस वीडियो में अपनी जिंदगी के बुरे समय के बारे में बात की है। कंगना ने कहा है कि मैं जब 15-16 साल की थी, तो घर छोड़कर भाग गई। इसके कुछ साल बाद मैं एक सफल एक्ट्रेस बन गईं।

     मैंने ड्रग्स भी लेना शुरू कर दिया था- कंगना रनौत

    मैंने ड्रग्स भी लेना शुरू कर दिया था- कंगना रनौत

    कंगना ने आगे कहा कि इतना आसान नहीं था, मेरी लाइफ में कई सारी चीजें चल रही थीं। मैंनेड्रग्स भी लेना शुरू कर दिया था। मैं उस दौरान ऐसे लोगों के बीच फंस गई थी। जहां मुझे यह लगना शुरू हो गया था कि अब मौत आएगी तभी मैं इस चंगुल से बच कर निकलूंगी।

    कंगना ने कहा कि फिर एक दोस्त की एंट्री हुई।

    कंगना ने कहा कि फिर एक दोस्त की एंट्री हुई।

    इसके बाद कंगना ने कहा कि फिर एक दोस्त की एंट्री हुई। जो कि फाइटर था। उसने मुझे सहारा दिया। उसी की बदौलत मुझे हिम्मत मिली। उसने मुझे योग और मेडीटेशन करना सिखाया।

    मैंने विवेकानंद जी को अपना गुरू मान लिया - कंगना रनौत

    मैंने विवेकानंद जी को अपना गुरू मान लिया - कंगना रनौत

    वह आगे बताती हैं कि उस इंसान ने जिंदगी में बुरे वक्त का सामना करना भी सिखाया। उसके बाद मैंने विवेकानंद जी को अपना गुरू मान लिया और उन्हीं के विचारों के अनुसार अपनी आगे की जिंदगी जीती चली गई।

    कंगना ने कहा जिंदगी सीख है

    कंगना ने कहा जिंदगी सीख है

    अंत में कंगना ने इस वीडियो के ये कहा कि हमें अपने बुरे दौर को बुरा नहीं समझना चाहिए। ये पल आपको कुछ ना कुछ सिखाने जरूर आता है यह समय हमें जिंदगी में एक बड़ी सीख दे रहा है।

    गैंगस्टर' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू

    गैंगस्टर' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू

    साल 2006 में कंगना रनौत ने 'गैंगस्टर' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए कंगना ने फिल्मफेयर का डेब्यू अवॉर्ड हासिल किया।

    कंगना रनौत बन गईं क्वीन

    कंगना रनौत बन गईं क्वीन

    वहीं 'फैशन' फिल्म से तो उन्होंने नेशनल अवॉर्ड भी जीताफिर क्या फिर तो 'वन अपोन ए टाइम इन मुंबई', 'तनु विड्स मनु', 'क्वीन' फिर 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्में करने के बाद वह वाकई में ही बॉलीवुड की क्वीन बन गईं।

    English summary
    Here read kangana ranaut revels her life secrets in coronavirus Lock down
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X