For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने रिजेक्ट की थी ये बड़ी फिल्म- निर्माता ने कहा, ''तुम्हारे साथ कभी काम नहीं करूंगा''

    By Staff
    |

    कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने खुलासा किया कि जब उन्होंने सलमान खान की फिल्म सुल्तान को रिजेक्ट किया था, तो आदित्य चोपड़ा ने उन्हें कॉल करके कहा था कि- अब मैं तुम्हारे साथ कभी काम नहीं करूंगा। कंगना ने कहा, जब आप बड़े प्रोडक्शन हाउस को ना करते हैं तो ऐसा होता है।

    सुल्तान ही नहीं, बल्कि कंगना ने रणबीर कपूर की फिल्म संजू को भी रिजेक्ट किया था। इस बारे में कंगना ने कहा कि, 'संजू में रोल के लिए रणबीर कपूर मेरे घर आए थे। मुझे वह रोल ज्यादा पसंद नहीं आया। उसमें मेरे लिए ज्यादा कुछ करने को नहीं था। इसीलिए मैंने फिल्म को करने से इंकार कर दिया।

    कंगना ने कहा कि आज इंडस्ट्री में मैं जहां हूं, उन फिल्मों की वजह से नहीं, जो मैंने किये। बल्कि उन फिल्मों की वजह से जो मैंने रिजेक्ट किये। साथ ही कंगना ने बताया कि वो कभी मधुबाला की बॉयोपिक करना चाहेंगी।

    सुल्तान और संजू के अलावा, कंगना रनौत ने रिजेक्ट की है ये फिल्में-

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    बहरहाल, सुल्तान ही नही, बल्कि इस साल कि ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान को भी कंगना रनौत ने रिजेक्ट कर दिया था। कंगना को हीरोइन के किरदार में कोई दम नहीं नजर आया था.

    सरबजीत

    सरबजीत

    ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत सिंह की बॉयोपिक में सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा चुकी हैं। बता दें, यह किरदार भी पहले कंगना को ऑफर किया गया था।

    डर्टी पिक्चर

    डर्टी पिक्चर

    कंगना ने डर्टी पिक्चर जैसी दमदार फिल्म को न कह दिया था। हालांकि हमें नहीं लगता है इस किरदार को विद्या बालन से बेहतर कोई निभा सकता था। लिहाजा, कंगना ने भी कुछ सोच कर ही इंकार किया होगा..

    पद्मावत

    पद्मावत

    कंगना रनौत ने खुलासा किया कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें अपनी फिल्म पद्मावत के लिए अप्रोच किया था। लेकिन उस वक्त कंगना मणिकर्णिका में व्यस्त थीं, लिहाजा फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं। इतना ही नहीं, बल्कि कंगना ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें रामलीला में एक गाना भी ऑफर किया था, जो बाद में प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया था।

    ज़ीरो

    ज़ीरो

    आनंद एल राय के साथ कंगना तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्में कर चुकी हैं। लिहाजा, निर्देशक ने उन्हें शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो के लिए भी अप्रोच किया था। लेकिन कंगना ने फिल्म रिजेक्ट कर दी। जिसके बाद फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ को फाइनल किया गया।

    एयरलिफ्ट

    एयरलिफ्ट

    जी हां, अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट के लिए भी कंगना को अप्रोच किया था। लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दिया। सिर्फ एयरलिफ्ट ही नहीं.. बल्कि कंगना अक्षय की रूस्तम को भी ना किया था।

    पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव निकलीं सिंगर कनिका कपूर - डॉक्टर ने दी हेल्थ अपडेटपांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव निकलीं सिंगर कनिका कपूर - डॉक्टर ने दी हेल्थ अपडेट

    English summary
    Kangana Ranaut revealed that she had rejected films like Sanju and Sultan. When she rejected Sultan, Aditya Chopra called Kangana and said that he will never work with her again.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X