For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहलाज निहलानी ने मुझे डेब्यू फिल्म के लिए सिर्फ बाथरोब में पोज करवाया था- कंगना रनौत

    |

    कंगना रनौत जब कभी इंटरव्यू देती हैं, तो धमाका होता है। एक के बाद एक कई खुसाले होते हैं, कुछ बेबाक लेकिन विवादस्पद बयान होते हैं, जिन पर सालों तक चर्चा होता रहता है। हाल ही में मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने एक बार फिर कई बड़े खुलासे किये हैं, जो आपको हैरान कर देगें।

    'जहां मैं खड़ी हूं, करण जौहर और ऋतिक रोशन वहां कभी नहीं पहुंच सकते'- कंगना रनौत'जहां मैं खड़ी हूं, करण जौहर और ऋतिक रोशन वहां कभी नहीं पहुंच सकते'- कंगना रनौत

    अपने बॉलीवुड सफर के शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया कि उनके लिए भी यह सफर आसान नहीं रहा था। जब वह बॉलीवुड में कदम रखने वाली थीं, तो उनके माता पिता काफी डरे हुए थे क्योंकि यहां काफी अलग अलग मानसिकता के लोग रहते हैं।

    कंगना ने बताया, बॉलीवुड में उन्हें सबसे पहले पहलाज निहलानी ने एक फिल्म का ऑफर दिया था, जिसका नाम था 'आई लव यू बॉस'। जिसके लिए उन्होंने कंगना से एक फोटोशूट की बात की थी। फिल्म की कहानी एक युवा लड़की की थी, जो अपने बॉस से प्यार करने लग जाती है। यह काफी बोल्ड तरह की फिल्म थी।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    कंगना ने कहा, जब मैं फिल्म के लिए फोटोशूट करने पहुंची, तो उन्होंने मुझे एक बाथरोब दिया.. कोई अंडरगार्मेंट्स दिया ही नहीं। और बाथरोब सैटिन का था।

    हॉट पोज देना था

    हॉट पोज देना था

    मुझे उस बाथरोब को पहनकर एक टांग निकालकर हॉट पोज देना था। मैंने कहा, कम से कम एक टेप ही दे दो, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। कह सकते हैं कि वह एक बी ग्रेड फिल्म थी।

    फोटोशूट के बाद मैं गायब हो गई

    फोटोशूट के बाद मैं गायब हो गई

    कंगना ने बताया- किसी तरह मैंने वो फोटोशूट दिया.. लेकिन उसके बाद मैं गायब हो गई। मैंने अपना फोन नंबर बदल लिया। कहीं ना कहीं मुझे अंदाजा था कि ये फिल्म मेरे लिए सही नहीं है।

    फिर मिली गैंगस्टर

    फिर मिली गैंगस्टर

    मैंने अपने दिल की बात सुनी और उस फिल्म को छोड़ दिया। फिर मुझे अनुराग बसु की गैंगस्टर के लिए चुना गया और वो मेरी डेब्यू फिल्म बनी।

    मुझे हॉट पोज देने से परहेज नहीं है

    मुझे हॉट पोज देने से परहेज नहीं है

    कंगना ने कहा, मैं वैसी लड़की नहीं हूं कि क्लीवेज नहीं दिखाना है, और ये सीन नहीं करना या वो नहीं करना है। लेकिन उस वक्त वह फिल्म मेरे लिए सही नहीं थी।

    मैं बंधना नहीं चाहती थी

    मैं बंधना नहीं चाहती थी

    मैं पहली फिल्म से ही किसी छवि में बंधना नहीं चाहती थी। मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मुझे गैंगस्टर या फैशन जैसी फिल्में मिली, जो मुझे ऊपर ले गईं।

    English summary
    In a recent interview, Kangana Ranaut revealed Pahlaj Nihalani made her pose in a satin robe with no undergarments.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X