For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स पर कंगना रनौत का सनसनीखेज खुलासा- कई स्टार्स जेल जायेंगे, मेरे ड्रिंक में ड्रग्स मिलाते थे !

    |

    सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स के खुलासे के बाद बॅालीवुड में हंगामा मचा दिया है। रिया चक्रवर्ती की कई डिलीट चैट सामने आयी है, जो ये बता रही है कि वह ड्रग्स लिया करती थीं। कई मीडिया चैनल ये दावा कर रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को भी ड्रग्स दिया करती थीं।

    हालांकि इस मामले में अभी तक सीबीआई की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन इस खुलासे के बाद एक बार फिर से कंंगना रनौत ने बॅालीवुड पर तीखी टिप्पणी की है। कंगना रनौत ने कहा है कि अगर बॅालीवुड में नॅारकोटिक्स टेस्ट होता है तो कई बड़े सितारे जेल में होंगे।

    इतना ही नहीं कंगना ने ये भी कहा है कि वह नॅारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करने के लिए तैयार हैं। लेकिन उन्हें केंद्र सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता है। कंगना ने कहा है कि उन्होंने न केवल अपने करियर बल्कि अपने जीवन को भी खतरे में डाल दिया है। सुशांत को भी इसी वजह से मारा गया है।

    सुशांत को भी मार दिया गया

    सुशांत को भी मार दिया गया

    कंंगना ने खुद के लिए सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा है कि सुशांत को भी कुछ गंदे रहस्य पता होंगे। इस वजह से उन्हें भी मार दिया गया।

    सबसे लोकप्रिय दवा कोकीन

    सबसे लोकप्रिय दवा कोकीन

    कंगना ने लिखा है कि फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय दवा कोकीन है। इसका उपयोग सभी पार्टियों में किया जाता है। यह बहुत महंगा है। लेकिन शुरुआत में जब आप बड़े और ताकतवर लोगों के घेरों में जाते हैं। तो इस मुफ्त में दिया जाता है। एमडीएमए क्रिस्टल मिश्रित होते हैं। पानी में और कभी-कभी आपकी जानकारी के बिना आपको पिला दिया जाता है।

    वो मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देता

    वो मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देता

    कंगना रनौत ने ट्वीट कर खुलासा किया है कि उनकी ड्रिंक्स में ड्रग्स मिला दी जाती थी। कंगना ने लिखा है कि मैं नाबालिग थी। मेरे मेंटॅार ने मुझे तंग किया। वो मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देता था। पुलिस के पास जाने से रोकता था। मैं जब सफल हो गई और मशहूर फिल्मी पार्टियों में जाने लगी तब मेरा उस खतरनाक दुनिया ड्रग्स, अय्याशी और माफिया जैसी चीजों से सामना हुआ।

    मुंबई एनसीबी के साथ मिलकर केस

    मुंबई एनसीबी के साथ मिलकर केस

    गौरतलब है कि सुशांत केस में सीबीआई और ईडी के साथ अब नॅारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी केस दर्ज कर लिया है। दिल्ली के एनसीबी डायरेक्टर के आदेश पर ये मुकदमा दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि दिल्ली स्थित एनसीबी की ऑपरेशन्स यूनिट मुंबई एनसीबी के साथ मिलकर केस में ड्रग्स एंगल की तफ्तीश करे।

    English summary
    Kangana ranaut revealed about Bollywood illegal drugs said she was given drugs,here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X