For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान.. शाहरुख खान के बाद.. इस 'ब्लॉकबस्टर' को भी किया REJECT

    By Neeti
    |

    बात कर रहे हैं कंगना रनौत की। साल 2018 में आने वाली फिल्मों की लिस्ट देंखे तो सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रही है आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'। फिल्म में आमिर संग अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

    3 दिन.. और 1000 करोड़.. धमाकेदार कलेक्शन.. ब्लॉकबस्टर है ये फिल्म!

    लेकिन काफी कम लोगों को पता है कि इस फिल्म के लिए सबसे पहले कंगना रनौत को अप्रोच किया गया था। लेकिन कंगना ने बेखटके ही फिल्म रिजेक्ट कर दिया.. क्योंकि उन्हें लगा कि आमिर खान के होते फिल्म में उनके लिए कुछ खास नहीं है।

    बता दें, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से पहले भी कंगना रनौत ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म सुल्तान को रिजेक्ट कर दिया था। वहीं, एक बयान में कंगना ने साफ साफ कहा था कि वे बॉलीवुड की खान तिकड़ी के साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं।

    यहां जानिए कंगना रनौत ने अब तक कितनी फिल्मों को कहा NO-

    सुल्तान

    सुल्तान

    सलमान खान के साथ फिल्म 'सुल्तान' के लिए कंगना रनौत को लीड एक्ट्रेस का ऑफर दिया गया था, जिसे कंगना ने रिजेक्ट कर दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने खुद कंगना से बात की थी, लेकिन कंगना को फिल्म में अपना किरदार नहीं जंचा।

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने सलमान खान की फिल्म को न कहा था। बल्कि इस साल कि ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान को भी कंगना न कह चुकी हैं।

    सैफ अली खान के साथ भी नहीं!

    सैफ अली खान के साथ भी नहीं!

    पिछले साल खबर थी कि कंगना सुजॉय घोष की एक फिल्म में काम करने वाली हैं। जिसमें उनके अपोजिट होंगे सैफ अली खान। खैर.. कंगना ने इस फिल्म से भी अपने पैर खींच लिए।

    सरबजीत

    सरबजीत

    ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत सिंह की बॉयोपिक में सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा चुकी हैं। बता दें, यह किरदार भी पहले कंगना को ऑफर किया गया था।

    डर्टी पिक्चर

    डर्टी पिक्चर

    इसे कंगना की बहुत बड़ी गलती माना जाता है कि उन्होंने डर्टी पिक्चर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को न कह दिया था। हालांकि हमें नहीं लगता है इस किरदार को विद्या बालन से बेहतर कोई निभा सकता था। लिहाजा, कंगना ने भी कुछ सोच कर ही इंकार किया होगा....

    Divine लवर्स

    Divine लवर्स

    साईं कबीर की फिल्म Divine लवर्स को कंगना रनौत ने लगभग 2 साल पहले हां किया था। फिल्म में इरफान खान हैं। लेकिन फिर कंगना ने इस फिल्म को इंकार कर दिया।

    शाहरुख खान की फिल्म

    शाहरुख खान की फिल्म

    आनंद एल राय की अगली फिल्म में शाहरूख हैं, जो बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अब कैटरीना और अनुष्का को फाइनल कर लिया गया है। लेकिन बता दें, यहां सबसे पहले कंगना को अप्रोच किया गया था।

    English summary
    Kangana Ranaut says no to Aamir Khan for Thugs Of Hindostan. Here know the reason.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X