For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वाजिद खान की पत्नी को मिला कंगना रनौत का सपोर्ट- एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री से पूछे तीखे सवाल

    |

    दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने आरोप लगाया है कि उनके ससुराल वाले लंबे से उन पर धर्म परिवर्तन करने का दवाब बना रहे हैं। अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है। कंगना ने अपना सपोर्ट बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय से पारसी समुदाय के संरक्षण और धर्मांतरण निषेध क़ानून पर पुनर्विचार करने की गुहार लगायी।

    कमलरुख ने वाजिद खान के परिवार पर उत्पीड़न के आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वाजिद खान के साथ अपनी शादी और उसके बाद के बुरे अनुभव साझा किए हैं।

    कमलरुख ने धर्मांतरण विरोधी कानून को लेकर बात कही है। कमलरुख ने आरोप लगाया है कि वाजिद की मौत के बाद भी उनके ससुरालवाले उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहे हैं। उन्होंने लिखा, "उनके परिवार की ओर से प्रताड़ना जारी है। मैं अपने अधिकारों और बच्चों की विरासत के लड़ रही हूं। यह सब मेरे इस्लाम न अपनाने के खिलाफ उनकी नफरत के कारण हो रहा है। नफरत की जड़ें इतनी गहरी हैं कि किसी प्रियजन की मौत भी उन्हें हिला नहीं सकती।"

    इस मुद्दे पर कंगना रनौत ने कहा, "इस देश में पारसी सही मायनों में अल्पसंख्यक हैं। वो हमलावरों के तौर पर नहीं आये थे। उन्होंने यहां शरण ली थी और भारत माता के प्यार की दरख्वास्त की। इनकी कम आबादा ने इस देश की ख़ूबसूरती, तरक्की और इकॉनमी में बड़ा योगदान दिया है।"

    एक्ट्रेस ने आगे लिखा- "वो मेरे स्वर्गीय दोस्त की विधवा हैं। एक पारसी महिला, जिसे उसके परिवार द्वारा धर्मांतरण के लिए उत्पीड़ित किया जा रहा है। मैं प्रधानमंत्री कार्यालय से पूछना चाहूंगी, जो अल्पसंख्यक सहानुभूति लेने का ड्रामा नहीं करते, सर क़लम नहीं करते, दंगा और धर्मांतरण नहीं करते.. हम उनकी रक्षा कैसे कर रहे हैं? पारसियों की आबादा गंभीर रूप से घट रही है।"

    कंगना ने आगे लिखा- "यह एक मां के तौर पर भारत की चरित्र का वर्णन करता है। जो बच्चे ज्यादा ड्रामा करते हैं उन्हें ही मां ज्यादा प्यार और स्नेह देती है। जो इसके ज्यादा लायक होता है, संवेदनशील होता है। उसके लिए एक नैनी (बच्चों का ध्यान रखने वाली) रखी जाती है। हमें आत्मचिंतन की जरूरत है।"

    दिवंगत वाजिद खान की पत्नी का बड़ा आरोप- 'ससुराल वाले धर्म परिवर्तन के लिए बना रहे हैं दवाब'

    English summary
    Kangana Ranaut has now voiced in support of Wajid Khan's wife by vouching for anti-conversion bill to be passed for the entire country.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X