For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चौथी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर खुशी से झूम उठीं कंगना रनौत, वीडियो शेयर कर कही ये बात

    |

    67वें नेशनल अवॉर्ड्स का ऐलान हो चुका है। एक बार फिर एक्ट्रेस कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। पंगा और मणिकर्णिका फिल्म के लिए कंगना रनौत को राष्ट्रीय पुरस्कार के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री सम्मान से नवाजा गया है। इस सम्मान को पाकर कंगना रनौत खुशी के मारे फूली नहीं समां रही हैं।

    Manikarnika और Panga के लिए National Award जीतने पर Kangana ने दिया Controversial बयान? | FilmiBeat

    नेशनल अवॉर्ड के ऐलान के बाद वीडियो में सामने आकर कंगना रनौत ने इस सम्मान को पाकर खुशी जताई और अपनी एक्साइटमेंट को फैंस के साथ जाहिर किया।

    कंगना रनौत ने इस वीडियो में मणिकर्णिका को लेकर कहा कि उन्होंने इस फिल्म में बतौर कलाकार और डायरेक्टर के काम किया। वहीं पंगा में सिर्फ एक्टर के तौर पर काम किया। वह अपनी पूरी टीम का धन्यवाद दिया जिनके बिना ये दोनों ही फिल्में कभी पूरी नहीं हो सकते थीं।

    मणिकर्णिका की डायरेक्टर भी

    मणिकर्णिका की डायरेक्टर भी

    कंगना वीडियो में कहती हैं, मणिकर्णिका औ पंगा के लिए मुझे बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला है। मैंने मणिकर्णिका को डायरेक्ट भी किया है। मैं धन्यवाद करना चाहूंगी, राइटर विजेंद्र सर, प्रसून सर, म्यूजिक डायरेक्टर शंकर जी, कमल जी, अंकिता लोखंडे। साथ ही मेरी पूरी टीम। कुछ का नाम मुझे अभी याद नहीं आ रहे हैं।

    धन्यवाद दिया

    धन्यवाद दिया

    कंगना ने आगे इस वीडियो में कहा कि पंगा के लिए निर्देशक अश्विनी मैम समेत पूरी टीम का बहुत बहुत धन्यवाद। इसके अलावा कंगना रनौत ने अपने भाई अक्षत और माता-पिता का नाम भी लिया।

    इन फिल्मों के लिए जीते कंगना ने नेशनल अवॉर्ड्स

    इन फिल्मों के लिए जीते कंगना ने नेशनल अवॉर्ड्स

    बता दें कंगना रनौत को इससे पहले फैशन, तनु विद्स मनु रिटर्न्स, क्वीन के लिए तीन बार नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। इस बार चौथी बार कंगना ने नेशनल अवॉर्ड्स को जीता है।

    23 मार्च को जन्मदिन

    23 मार्च को जन्मदिन

    23 मार्च को कंगना रनौत का जन्मदिन है। इस दिन उनकी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च भी होना है। जिसकी तैयारियों में फिलहाल वह बिजी हैं।

    वर्क फ्रंट

    वर्क फ्रंट

    थलाइवी के अलावा कंगना के पास धाकड़, मणिकर्णिका रिटर्न्स, तेजस जैसी फिल्में भी हैं।

    संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करेंगे करण जौहर- ग्लैमरस वीडियो के साथ किया डेब्यू का ऐलानसंजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करेंगे करण जौहर- ग्लैमरस वीडियो के साथ किया डेब्यू का ऐलान

    English summary
    kangana ranaut reaction video on winning best actress 67th national award for manikarnika and panga
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X