For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत का आमिर खान से सीधा सवाल - सुशांत आपका पीके को स्टार था, फिर भी एक शब्द नहीं बोल पाए?

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कंगना रनौत ने रिपब्लिक टीवी पर अर्णब गोस्वामी को एक और इंटरव्यू दिया। गौरतलब है कि अर्णब के साथ कंगना के पहले इंटरव्यू के बाद सुशांत सिंह राजपूत के केस को सुसाइड नहीं मर्डर के तौर पर देखा जाने लगा था।

    हालांकि कंगना का कहना था कि सुशांत को धीरे धीरे कर बॉलीवुड की सुसाइड गैंग ने इस मुकाम तक पहुंचा दिया था कि वो टूट गया। उन्होंने बॉलीवुड के नेपोटिज़्म और गैंग पॉलिटिक्स को इसका दोषी ठहराया था।

    अभी तक सुशांत के परिवार ने इस मुद्दे को लेकर कुछ नहीं कहा है वहीं ED की जांच में भी सामने आ चुका है कि सुशांत का करियर अच्छा चल रहा था और उन्होंने पिछले दो तीन सालों में लगभग 35 करोड़ रूपये कमाए थे।

    लेकिन कंगना अभी भी बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और गुटबाज़ी को मुद्दे को शांत नहीं करना चाहिए और इस इंटरव्यू में उन्होंने आमिर खान तक से सवाल पूछा कि अब तक सुशांत की मौत पर वो चुप क्यों हैं।

    kangana-ranaut-questions-aamir-khan-s-silence-on-sushant-case-calls-naseeruddin-shah-s-anti-hindu

    गौरतलब है कि ये सच है कि जहां सुशांत की मौत को लेकर बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया था। कुछ लोग थे जो सच जानना चाहते थे लेकिन बाकी किसी ने इस मुद्दे पर कोई बात नहीं की।

    वहीं नसीरूद्दीन शाह जैसे एक्टर्स ने कंगना को कम पढ़ा लिखा कह कर उनकी बातें खारिज कीं तो ज़ोया अख्तर - जावेद अख्तर ने भी उनकी बातों को नकारा। अब कंगना ने इस इंटरव्यू साफ शब्दों में फिर बोल्ड बातें कहीं -

    स्टार्स को घेरा

    स्टार्स को घेरा

    कंगना रनौत ने उन सब स्टार्स को घेरा जो सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच के मामले में चुप रहे। उन्होंने सीधा सीधा आमिर खान से सवाल पूछा कि आखिर आमिर खान अब तक चुप क्यों हैं। जबकि उन्होंने पीके में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया है।

    एक शब्द नहीं बोल पाए?

    एक शब्द नहीं बोल पाए?

    कंगना ने सवाल किया कि आखिर पूरी इंडस्ट्री सुशांत सिंह के लिए सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर पाई। उनका कहना है कि ये पूरी इंडस्ट्री गैंग की तरह काम करती है। कंगना ने कहा कि अगर आमिर ने चुप्पी साधी तो अनुष्का शर्मा भी चुप रह गईं, उन्होंने भी एक शब्द नहीं बोला।

    कुछ लोगों के तो मुंह खुले

    कुछ लोगों के तो मुंह खुले

    कंगना ने सवाल पूछा कि क्या आप अपने एक साथी के बारे में बात नहीं कर सकते? जिसने आपके साथ काम किया है। जिसकी मौत हो गई। कंगना ने माना कि कुछ लोग अब जगे हैं और बोल रहे हैं लेकिन बाकी अभी भी छिपे रहने चाहते हैं।

    दीपिका पर निशाना

    दीपिका पर निशाना

    उन्होंने दीपिका पादुकोण पर भी निशाना साधते हुए कहा कि दीपिका उन लोगों में से थीं जिन्होंने सुशांत की मौत के बाद मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाना शुरू कर दिया। उन्होंने डिप्रेशन को अपना धंधा करने का मौका बना लिया।

    क्या हालत करते हैं

    क्या हालत करते हैं

    कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए कहा कि जब इन लोगों ने मुझे इतना टॉर्चर किया है तो मैं सोच भी नहीं सकती कि इन्होंने सुशांत की क्या हालत की होगी।

    अब तो बस करो

    अब तो बस करो

    कंगना ने साथ ही कहा कि शायद अब इन्हें एहसास हो कि किसी को कोने में कर देना, इग्नोर करना, पब्लिक में किसी को शर्मिंदा करना, किसी को बेइज़्जत करना, किसी की इमेज पर निशाना साधना कैसा लगता है। अगर इन्हें समझ आया होगा तो ये लोग अब ये सब करना बंद कर देंगे।

    मेरा कोई और एजेंडा नहीं

    मेरा कोई और एजेंडा नहीं

    मैं जितनी भी बातें बोलती हूं, जो मेरे दिमाग में आता है वो बोलती हूं। मेरा मकसद केवल इन लोगों को ये समझाना है कि हम लोगों को इनके ऐसे बर्ताव से कैसा लगता है। मेरा और कोई दूसरा मकसद नहीं है।

    नसीरूद्दीन शाह की असली दिक्कत

    नसीरूद्दीन शाह की असली दिक्कत

    कंगना रनौत ने नसीरूद्दीन शाह की बात का जवाब देते हुए भी कहा कि ऐसा नहीं है कि उन्हें मैं एक कम पढ़ी लिखी इंसान लगती हूं। उनकी दिक्कत ये है कि मैं खुलकर मोदी जी का समर्थन करती हूं और अपने हिंदू होने पर गर्व करती हूं।

    बॉलीवुड का एजेंडा

    बॉलीवुड का एजेंडा

    कंगना ने बॉलीवुड में राजनीति के एजेंडे पर बात करते हुए भी कहा कि शाहरूख खान, नसीरूद्दीन शाह, आमिर खान, जावेद अख्तर जैसे लोग बॉलीवुड में राजनीतिक एजेंडे के साथ काम करते हैं।

    राजनीति नहीं है लक्ष्य

    राजनीति नहीं है लक्ष्य

    कंगना ने पॉलिटिक्स जॉइन करने की बात पर जवाब देते हुए कहा कि जिन लोगों ने इल्ज़ाम लगाया कि ये सारी चीज़ें मैं राजनीति में आने के लिए कर रही हूं, उन्हें मैं बता देना चाहती हूं कि मैं राजनीति में बहुत पहले आ सकती थी। मुझे कांग्रेस, बीजेपी, दोनों जगह से टिकट ऑफर हुए। लेकिन फिलहाल वो मेरा लक्ष्य नहीं है।

    English summary
    Kangana Ranaut in an interview with Republic TV questioned Aamir Khan’s silence on Sushant’s death. She calls out Naseeruddin Shah’s anti hindu agendas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X