For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कंगना रनौत का वीडियो- कंगना ने दिया करारा जवाब

    By Staff
    |

    कंगना रनौत और पूजा भट्ट के बीच ट्विटर वॉर छिड़ चुका है। जहां कंगना ने भट्ट कैंप पर भी नेपोटिज्म का आरोप लगाया है। वहीं, पूजा भट्ट ने जवाब देते हुए लिखा था कि भट्ट कैंप हमेशा नए टैलेंट को सामने लाया आया है। लेकिन जैसे ही पूजा ने अपना पक्ष रखा, कंगना रनौत की टीम ने पूजा भट्ट से सवाल करते हुए कहा कि महेश भट्ट ने अपनी फिल्म गैंगस्टर की डेब्यू एक्ट्रेस कंगना रनौत पर चप्पल क्यों फेंकी थी?

    Kangana Ranaut ने Pooja Bhatt के वीडियो का दिया करारा जवाब, कही बड़ी बात | FilmiBeat

    उसके बाद फिर पूजा भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया और कंगना को पुराने दिनों की याद दिलाई। फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान का यह वीडियो शेयर करते हुए पूजा ने लिखा- लगता है कि यह वीडियो भी झूठ है।

    इस वीडियो में कंगना अवार्ड पाते हुए महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का धन्यवाद कर रही हैं। बता दें, फिल्म गैंगस्टर के लिए कंगना रनौत को फेस ऑफ दि ईयर और बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया था। जो भट्ट कैंप की फिल्म थी।

    पूजा भट्ट ने शेयर किया वीडियो

    पूजा भट्ट ने शेयर किया वीडियो

    पूजा भट्ट ने लिखा है, 'लगता है यह वीडियो भी झूठ है? किसी भी लड़ाई में दो लोग लगते हैं। मैं अधिक विकसित लोगों को इससे इनकार और आरोपों के लिए छोड़ देती हूं। मैंने तथ्यों को सामने रखा है!'

    कंगना रनौत का जवाब

    कंगना रनौत का जवाब

    पूजा के इस नए ट्वीट पर लगे हाथ कंगना की टीम ने जवाब देते हुए लिखा, 'पूजा जी, कंगना विशेष फिल्‍म की शुक्रगुजार है कि उन्‍होंने उसे लॉन्‍च किया, लेकिन वह चाहती है कि आउटसाइडर्स के साथ बेहतर बर्ताव किया जाए।'

    प‍ितृसत्ता समाप्‍त हो

    प‍ितृसत्ता समाप्‍त हो

    "वह शुक्रगुजार है कि उनके एक्‍स ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया। लेकिन वह चाहती हैं कि यह सम्‍मानपूर्वक किया जाए। वह पुरुषों द्वारा चलाए जा रहे इस दुनिया में सफल होने को सौभाग्‍य मानती हैं और चाहती हैं कि यह प‍ितृसत्ता समाप्‍त हो।"

    यहां से शुरु हुई लड़ाई

    यहां से शुरु हुई लड़ाई

    कंगना रनौत ने इंडस्‍ट्री में नेपोटिज्‍म का समर्थन करने वालों पर एक बयान दिया था, जिसमें उन्‍होंने महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का भी नाम लिया। जिसके बाद पूजा भट्ट ने एक के बाद एक ट्वीट कर कंगना के बयान पर पलटवार किया।

    कंगना को भी भट्ट कैंप ने किया लांच

    कंगना को भी भट्ट कैंप ने किया लांच

    पूजा भट्ट ने कहा कि उनके प्रॉडक्शन हाउस ने कई नए टैलेंट्स, ऐक्टर्स, म्यूजिशन और टैक्नीशंस को मौका दिया है।इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कंगना रनौत को लॉन्च करने में भट्ट परिवार का बहुत बड़ा हाथ था।

    महेश भट्ट ने कंगना पर फेंकी थी चप्पल

    महेश भट्ट ने कंगना पर फेंकी थी चप्पल

    जिस पर कंगना की टीम ने लिखा था - प्रिय पूजा भट्ट, ये अनुराग बसु का टैलेंट था कि उन्होंने कंगना जैसे टैलेंट को पहचाना। वरना सबको पता है कि मुकेश भट्ट को आर्टिस्ट्स को पैसा देना नहीं पसंद है और भट्ट कैंप हमेशा से टैलेंट से मुफ्त में काम करवाता है। ऐसा कई स्टूडियो करते हैं। और एहसान जताते हैं कि मौका दिया गया।

    लेकिन फिर भी ये आपके पिता को कंगना पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता है।किसी को ये लाइसेंस नहीं देता है कि कंगना को पागल बुलाएं और उसका अपमान करें।

    'दिल बेचारा' टाइटल ट्रैक रिलीज- सुशांत सिंह राजपूत और एआर रहमान का जादू सिर चढ़कर बोलेगा'दिल बेचारा' टाइटल ट्रैक रिलीज- सुशांत सिंह राजपूत और एआर रहमान का जादू सिर चढ़कर बोलेगा

    English summary
    Kangana Ranaut’s team has responded to the ‘proof’ video shared by Pooja Bhatt, which showed the actor thanking Mukesh and Mahesh Bhatt at the Filmfare Awards.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X