For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'क्वीन' कंगना का 'तनु वेड्स मनु' के सीक्वेल में होगा डबल रोल

    |

    बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनाउत फिर से चर्चा में है। वजह उनकी वो फिल्म हैं जिसकी वजह से लोग कंगना को अभिनेत्री कहने लगे, जी हां आपने सही समझा हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री कंगना रनाउत की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' की जिसके सीक्वेल की तैयारी हो चुकी है। खबर है कि 'तनु वेड्स मनु' के पार्ट 2 में कंगना डबल रोल करने जा रही है।

    'तनु वेड्स मनु' के पार्ट 2 में कंगना डबल रोल करने जा रही है

    फिल्म के सीक्वेल में पहले पार्ट की ही तरह कंगना और आर माधवन की जोड़ी है। फिल्म में कंगना और माधवन पति-पत्नी के रूप में होंगे और फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां से फिल्म का पहला पार्ट खत्म हुआ था। 'तनु वेड्स मनु' को अपना फिल्मी करियर का टर्निंग प्वाइंट मानने वाली कंगना ने कुछ दिनों पहले कहा था कि तनु वेड्स मनु के बाद लोग मुझ पर भरोसा करने लगे हैं।

    मेरी हर पर्सनल चीज पर होती है कैमरे की नजर : कंगना...

    उन्हें लगता है कि कंगना भी बतौर अभिनेत्री बहुत कुछ कर सकती है। कंगना के आत्मविश्वास को बढ़ाने में 'तनु वेड्स मनु'का बहुत बड़ा हाथ है। गौरतलब है कि साल 2011 में आयी फिल्म तनु वेड्स मनु में कंगना ने एक झल्ली लड़की का किरदार निभाया था, कंगना रनाउत का किरदार लोगों को काफी पसंद आया था जिसे कंगना भी अपने फिल्मी करियर का सबसे महत्वपूर्ण किरदार मानती हैं।

    कंगना के साथ फिल्म में आर माधवन और जिम्मी शेरगिल भी थे। फिल्म की कहानी में कंगना एक सिरफिरी, बिंदास लड़की थी जो कि माफिया जिमी शेरगिल से प्यार करती है लेकिन उसे प्यार और रिश्तों की वैल्यू तब समझ में आती है जब आर माधवन एक एनआरआई के रूप में उनकी लाइफ में आता है।

    देखना दिलचस्प होगा कि माधवन की पत्नी के रूप में कंगना पर्द पर क्या गुल खिलाती हैं?

    English summary
    Kangana Ranaut will be seen in a double role in the sequel to 'Tanu Weds Manu'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X