For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Panga Leaked Online कंगान रनौत को झटका, रिलीज के अगने दिन लीक हुई पंगा

    |

    कंगना रनौत की पंगा इस शुक्रवार को रिलीज हुई। इसी के साथ महज कुछ घंटे में फिल्म सिनेमाघर से निकलर सीधे लीक के दरवाजे पहुंच गई। जी हां, कई फिल्मों की तरह पंगा भी ऑनलाइन लीक हो गई।

    हालांकि सिर्फ पंगा ही नही बल्कि स्ट्रीट डांसर 3D भी लीक की गई है। दोनों ही फिल्में एक साथ सिनेमाघर में रिलीज हुईं और कमाई के लिहाज से दोनों के बीच टकराव भी देखने को मिल रहा है।

    कंगना रनौत की पंगा को फिल्म समीक्षकों और सोशल मीडिया पर दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। ऐसे में लीक का असर जरूर फिल्म की कमाई पर भी पड़ेगा। तमिल रॅाकर्स ने पंगा को लीक करके फिर से एक और बॅालीवुड फिल्म की कमाई पर सीधा असर डाला है।

    पहले दिन कमाई को झटका

    पहले दिन कमाई को झटका

    बता दें कि पंगा को स्ट्रीट डांसर 3D के मुकाबले कम स्क्रीन मिली है। इसे केवल 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में पंगा के लीक होने का असर साफ तौर पर उसकी कमाई पर पड़ना है। पहले दिन फिल्म ने केवल 2 से 2.50 करोड़ की ओपनिंग की है।

    पंगा हो गई पीछे सीधा 10 करोड़

    पंगा हो गई पीछे सीधा 10 करोड़

    दूसरी तरफ स्ट्रीट डांसर 3डी ने कमाई के लिहाज से पंगा से चार गुना आगे पहुंची है।बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट अनुसार स्ट्रीट डांसर को पहले दिन 10 करोड़ की ओपनिंग मिली है। हालांकि समीक्षकों ने फिल्म को पंगा से कम असरदार बताया था।

    पंगा के लिए चैंलेज

    पंगा के लिए चैंलेज

    दोनों फिल्मों के बजट की बात करें तो बेहद कम बजट के साथ पंगा रिलीज की गई है। ये फिल्म केवल 25 करोड़ की है। दूसरी तरफ स्ट्रीट डांसर 3D का बजट 100 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

    इसका मिलेगा फायदा

    इसका मिलेगा फायदा

    हालांकि वीकेंड में दोनों फिल्मों के कलेक्शन में ज्यादा उछाल आ सकता है। रविवार को 26 जनवरी है। गणतंत्र दिवस की छुट्टी भी है। जिसका पूरा फायदा फिल्म को मिल सकता है। स्ट्रीट डांसर को 3700 स्क्रीन्स मिली हैं। ओवरसीज में इसके 670 स्क्रीन्स हैं। ऐसे में पंगा के मुकाबले स्ट्रीट डांसर की कमाई अधिक रहेगी।

    कंगना को मिलेगा झटका

    कंगना को मिलेगा झटका

    दूसरी तरफ देखा जाए तो पंगा की तारीफ हो रही है। लेकिन फिल्म इतना बज नहीं बना पा रही है। कंगना की आखिरी रिलीज फिल्म जजमेंटल है क्या का पहले दिन का कलेक्शन चार करोड़ का रहा है। बेहतरीन फिल्म होने के बाद भी पंगा पहले दिन केवल 2 करोड़ कमा पायी। ऊपर से लीक के कारण फिल्म का बिजनेस प्रभावित होगा।

    English summary
    kangana Ranaut Panga online leaked by tamilrockers,here read all the latest update about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X