For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस एक SUPERFLOP ने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया है!

    |

    बॉलीवुड में हर कोई खुलकर अपनी हार के बारे में बात नहीं कर पाता है। लेकिन कंगना रनौत उन लोगों में से कतई नहीं है। रंगून फ्लॉप होने के बाद भी उन्होंने खुलकर अपनी बात कही थी और सिमरन फ्लॉप होने के बाद, एक बार फिर कंगना रनौत खुलकर इसके बारे में बात करती नज़र आईं।

    कंगना ने बताया कि सिमरन के फ्लॉप होने के बाद, मेरे लिए चीज़ें काफी बदल गई हैं। लेकिन यही तो ज़िंदगी है। जब कोई आप पर भरोसा ना करे, तब ही आप सबसे ज़्यादा चमकने की काबिलियत रखते हैं।

    हाल ही में खबरें थीं कि सिमरन के फ्लॉप होने के बाद कंगना रनौत की मणिकर्णिका को प्रोड्यूसर्स की कमी पड़ रही है। लोग इससे अपने हाथ खींच रहे हैं।

    सिमरन, रंगून के बाद कंगना की दूसरी बड़ी फ्लॉप है। लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये किसी को पसंद नहीं आई।

    बहरहाल, इसके बावजूद, कंगना उन चंद हीरोइनों में से हैं जो अपने आप में हीरो हैं -

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत फिलहाल बॉलीवुड की क्वीन हैं। लेकिन सबसे मज़ेदार बात ये है कि क्वीन, तनु वेड्स मनु या फिर रंगून, हर फिल्म में हीरो था पर फिल्म की हीरो कंगना थीं।

    विद्या बालन

    विद्या बालन

    विद्या बालन ने परिणीता के साथ डेब्यू किया और फिर हटके फिल्मों की झड़ी लगा दी। द डर्टी पिक्चर से लेकर अब तुम्हारी सुलु तक। विद्या हमेशा अपनी फिल्मों की हीरो रही हैं।

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    अगर 20 मिनट के रोल के बदले आप पर पूरी एक फिल्म बना दी जाए तो वाकई आप हीरो हैं। तापसी ने बेबी में 20 मिनट का रोल किया था और उन्हें नाम शबाना मिली। पिंक से वो हीरो पहले ही बन चुकी हैं।

    सयानी गुप्ता

    सयानी गुप्ता

    सयानी गुप्ता धीरे धीरे अपने पांव जमा रही हैं । लेकिन फैन के एक छोटे से रोल में भी उन्हें किसी ने मिस नहीं किया और मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ में उन्होंने चौंका ही दिया।

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर ने निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्म से साबित कर दिया कि उनमें हीरो बनने के पूरे गुण हैं। हाल ही में उनकी फिल्म अनारकली ऑफ आरा में भी स्वरा की काफी तारीफ हुई थी।

    कल्कि कोचलिन

    कल्कि कोचलिन

    देव डी से डेब्यू करते ही कल्कि कोचलिन हीरो बन चुकी थी। वेटिंग और मार्गरिटा विद अ स्ट्रा ने उन्हें हीरो में भी सबसे ऊपर पहुंचा दिया।

    हुमा कुरैशी

    हुमा कुरैशी

    गैंग्स ऑफ वसेपुर में इतने हीरो थे पर हुमा कुरैशी को देखना कोई नहीं भूला। हालांकि अभी भी वो असली हीरो नहीं बन पाई हैं पर उनमें भी हीरो बनने वाले सारे गुण हैं।

    रिचा चड्ढा

    रिचा चड्ढा

    बहुत कम लोग हैं जो मसान भी कर सकते हैं और भोली पंजाबन भी। रिचा चड्ढा वही हीरो हैं।

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे स्क्रीन पर आती हैं तो उनसे नज़र ही नहीं हटती। और किसी हीरो में क्या चाहिए।

    कोंकणा सेन शर्मा

    कोंकणा सेन शर्मा

    काफी समय से कोंकणा परदे से गायब थीं लेकिन फैन्स ने हमेशा माना कि वो हीरो थीं और हीरो ही रहेंगी। और ये बात इस साल उन्होंने लिपस्टिक अंडर माय बुरखा से साबित कर दी।

    English summary
    Kangana Ranaut opens up on failure.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X