For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू से कंगना रनौत ने कहा, "आज इसकी औकात देखो, इसकी फितरत अजीब है"

    |

    कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच की तकरार अक्सर देखने को मिलती है। हाल में ही हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को लेकर कहा था कि उनके लिए कंगना मायने नहीं रखती हैं। अब कंगना ने तापसी के इस बयान पर पलटवार किया है।

    कंगना रनौत ने तापसी के बयान वाली खबर का स्क्रीनशॉट लेकर जवाब दिया। कंगना रनौत ने लिखा, "वह प्रोड्यूसर्स से ये कहकर काम मांगती है कि अगर कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो प्लीज दे दे। और आज इसकी औकात देखो, जो कभी गरीब प्रड्यूसर की कंगना कहलाने में भी प्राउड फील करती थीं।"

    आगे कंगना ने लिखा "आज मुझे इरलेवेंट कह रही है। इंसान और उसकी फितरत अजीब है। खैर फिर भी तापसी पन्नू को आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं। मेरा नाम लेने के अलावा कुछ और ट्राई करो, अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए।"

    2022 की ईद और दिवाली शाहरुख खान की होगी, 2 बड़ी फिल्मों के साथ पठान एक्टर मचाएंगे धमाल !2022 की ईद और दिवाली शाहरुख खान की होगी, 2 बड़ी फिल्मों के साथ पठान एक्टर मचाएंगे धमाल !

    कंगना रनौत ने जिस खबर को शेयर किया, जिसकी हैडिंग इस प्रकार है- तापसी पन्नू कंगना रनौत को ट्विटर पर नहीं करती मिस, बताया- कंगना उनके लिए मायने नहीं रखतीं। इस खबर को शेयर करते हुए कंगना ने तापसी पर पलटवार किया।

    ट्विटर पर कंगना रनौत को मिस करती हैं?

    ट्विटर पर कंगना रनौत को मिस करती हैं?

    दरअसल इंटरव्यू में तापसी से पूछा गया था कि क्या वह ट्विटर पर कंगना रनौत को मिस करती हैं। इस पर तापसी ने कहा था कि उनके लिए वह मायने नहीं रखती। कंगना एक अच्छी एक्ट्रेस है और बस।

    तापसी की तस्वीर पर कंगना की बहन ने कसा था तंज

    तापसी की तस्वीर पर कंगना की बहन ने कसा था तंज

    हाल में ही तापसी पन्नू ने अपनी साड़ी के साथ शूज पहने हुए, वाली तस्वीर पोस्ट की थी। इस पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने कहा था कि तापसी ने कंगना का फैशन कॉपी किया है।

    तापसी की आने वाली फिल्म

    तापसी की आने वाली फिल्म

    तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हसीन दिलरुबा को लेकर बिजी चल रही हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन में वह बिजी हैं।

    कंगना कहां बिजी हैं

    कंगना कहां बिजी हैं

    कंगना रनौत की वैसे तो आने वाली फिल्म थलाइवी है। लेकिन हाल में ही उन्होंने ऐलान किया है कि वह इंदिरा गांधी पर आने वाली फिल्म इमरजेंसी को निर्देशित करेंगी।

    English summary
    Kangana Ranaut on Taapsee Pannu irrelevant comment says Aaj iski aukat dekho
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X