For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफ अली खान पर भड़कीं कंगना रनौत- कहा, "भारत कुछ था ही नहीं तो महाभारत क्या था?"

    |

    कंगना रनौत फिल्मों से इतर सामाजिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपना पक्ष रखती हैं। हाल ही में भारत देश पर सैफ अली खान ने बयान दिया कि अंग्रेजो के पहले भारत की कोई अवधारणा नहीं थी। जिस पर काफी विवाद चल रहा है। अब इस पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा कि- ये लोगों की मनगढंत बाते हैं और मैं सैफ की इन बातो से बिल्कुल इक्तेफ़ाक़ नही रखती। कंगना ने कहा कि भारत वर्ष नही है तो महाभारत क्या था! जो 5 हजार पुराना महाकाव्य लिखा था वो क्या था! वेद व्यास ने क्या लिखा था?

    कंगना ने कहा- कुछ लोगों ने बस अपने अपने विचार बना लिए हैं, जो उनके मुताबिक सही हैं। महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण थे। सभी राजाओं ने मिलकर उस लड़ाई को लड़ा है। ये तो सामान्य ज्ञान है। श्रीकृष्ण पांडवों और कौरवों के साथ मिलकर हर जगह गए थे कि कौन-कौन हिस्सा ले रहा है और कौन नहीं।

    कंगना ने आगे कहा- अब जो लोग कहते हैं कि भारत था ही नहीं ये राज्य अलग अलग जीवित रहने चाहिए.. इनके टुकड़े होने चाहिए.. लेकिन जो तीन टुकड़े किये थे, उसे अभी भी लोग भुगत ही रहे हैं।

    गौरतलब है कि अपनी फिल्म तान्हाजी के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा था,-"मुझे नहीं लगता कि यह इतिहास है." इसके साथ ही उन्होंने कहा था, "मुझे नहीं लगता कि ब्रिटिश से पहले इंडिया की कोई अवधारणा थी." अपने इस बयान को लेकर सैफ अली खान लोगों के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने केवल सैफ के बयान का विरोध किया, बल्कि उनके बेटे तैमूर अली खान के नाम पर भी निशाना साधा।

    बहरहाल, फिल्म पंगा 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है, जिसे निर्देशित किया हैं अश्विनी अय्यर तिवारी ने और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार स्टूडियो ने। फ़िल्म में कंगना के अलावा जस्सी गिल, नीना गुप्ता और ऋचा चड्डा अहम किरदार में दिखेंगे।

    BOX OFFICE: BOX OFFICE: "पंगा" के साथ कंगना रनौत देंगी एक और हिट? जानें कैसी रहेगी ओपनिंग

    English summary
    Kangana Ranaut slammed Saif Ali Khan for his comment that Britishers gave the concept of India. Kangana said, If there was no Bharat then what was Mahabharat?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X