For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने रिजेक्ट की थी 'द डर्टी पिक्चर', कहा- 'नहीं है अफसोस, विद्या बालन से बेहतर नहीं कर पाती'

    |

    कंगना रनौत बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। अपनी फिल्में और किरदारों को लेकर कंगना ने खूब सराहना बटोरी है। लेकिन कंगना ने कई बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट करने में भी हिचक नहीं दिखाई है। हाल ही में कंगना ने रिवील किया कि उन्हें 'द डर्टी पिक्चर' ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया है।

    फिल्म को ना कर पाने के मलाल पर कंगना ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं इसे विद्या बालन से बेहतर कर पाती क्योंकि वो इसमें शानदार थीं। लेकिन हां, कभी कभी मुझे महसूस होता है कि मैं इस फिल्म में वो पोटेंशियल नहीं देख पाई..

    कंगना रनौत के मुताबिक, वह पैरलल और ऑफ बीट सिनेमा के जरिए ही मेनस्ट्रीम स्टार बन गई हैं। उन्होंने कहा, "मैंने कभी राजकुमार हिरानी या संजय लीला भंसाली या धर्मा प्रोडक्शन, YRF या फिर खान्स की फिल्मों की तरह कोई कंवेंशनल फिल्में नहीं की। लेकिन मैं टॉप लीडिंग एक्ट्रेस हूं जिसने अपना नाम खुद बनाया है। ये खुद में एक केस स्टडी है। मैं भले ही 'द डर्टी पिक्चर' में अवसर देखने में असफल रही लेकिन मुझे इसका पछतावा नहीं है.."

    <strong>अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' की रिलीज को लेकर मेकर्स ने जारी किया बयान, अफवाहों को किया शांत</strong>अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' की रिलीज को लेकर मेकर्स ने जारी किया बयान, अफवाहों को किया शांत

    बहरहाल, यहां जानें 'द डर्टी पिक्चर' के अलावा कंगना रनौत ने रिजेक्ट की है कौन सी फिल्में-

    सुल्तान

    सुल्तान

    एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने खुलासा किया कि जब उन्होंने सलमान खान की फिल्म सुल्तान को रिजेक्ट किया था, तो आदित्य चोपड़ा ने उन्हें कॉल करके कहा था कि- अब मैं तुम्हारे साथ कभी काम नहीं करूंगा।

    संजू

    संजू

    कंगना ने रणबीर कपूर की फिल्म संजू को भी रिजेक्ट किया था। इस बारे में कंगना ने कहा कि, 'संजू में रोल के लिए रणबीर कपूर मेरे घर आए थे। मुझे वह रोल ज्यादा पसंद नहीं आया। उसमें मेरे लिए ज्यादा कुछ करने को नहीं था। इसीलिए मैंने फिल्म को करने से इंकार कर दिया।'

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    बहरहाल, सुल्तान ही नही, बल्कि ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान को भी कंगना रनौत ने रिजेक्ट कर दिया था। कंगना को हीरोइन के किरदार में कोई दम नहीं नजर आया था।

    सरबजीत

    सरबजीत

    ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत सिंह की बॉयोपिक में सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा चुकी हैं। बता दें, यह किरदार भी पहले कंगना को ऑफर किया गया था।

    पद्मावत

    पद्मावत

    कंगना रनौत ने खुलासा किया कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें अपनी फिल्म पद्मावत के लिए अप्रोच किया था। लेकिन उस वक्त कंगना मणिकर्णिका में व्यस्त थीं, लिहाजा फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं। इतना ही नहीं, बल्कि कंगना ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें रामलीला में एक गाना भी ऑफर किया था, जो बाद में प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया था।

    ज़ीरो

    ज़ीरो

    आनंद एल राय के साथ कंगना तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्में कर चुकी हैं। लिहाजा, निर्देशक ने उन्हें शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो के लिए भी अप्रोच किया था। लेकिन कंगना ने फिल्म रिजेक्ट कर दी। जिसके बाद फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ को फाइनल किया गया।

    एयरलिफ्ट

    एयरलिफ्ट

    जी हां, अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट के लिए भी कंगना को अप्रोच किया था। लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दिया। सिर्फ एयरलिफ्ट ही नहीं.. बल्कि कंगना अक्षय की रूस्तम को भी ना किया था। बाद में वो किरदार इलियाना ने निभाया था।

    English summary
    Kangana Ranaut revealed she turned down The Dirty Picture, says, ‘I don’t think I would have done it better than Vidya Balan’.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X