For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान की फिल्मों के आइटम सांग को रिजेक्ट किया है"- कंगना रनौत

    |

    पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर कंगना रनौत बॉलीवुड के 'आइटम नंबर्स' पर टिप्पणी कर रही हैं। जिस पर स्वरा भास्कर ने जवाब दिया था। स्वरा को जवाब देते हुए कंगना ने लिखा कि वो संजय लीला भंसाली और फराह खान के फिल्मों के आइटम नंबर्स को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं क्योंकि उन्हें ये गलत लगता है।

    कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने कंगना पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि पुलिस को नाचने गाने वाली की कठपुतली के रूप में काम नहीं करना चाहिए।

    इस पर भड़क कर कंगना ने अपने बयान में दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट तक का नाम घसीट लिया था। लेकिन बाद में कंगना की ही फिल्म 'रज्जो' से उनका एक आइटम नंबर ट्विटर पर वायरल हो गया। जिसें स्वरा ने शेयर किया और लिखा- "फिल्म रज्जो के 'आइटम नंबर' में तुम्हारा डांस पसंद आया... तुम एक बहुत अच्छी परफॉर्मर हो और कमाल की डांसर हो कंगना.. आगे भी यह देखना चाहती हूं।"

    स्वरा को कहा- बी लिस्टर

    स्वरा को कहा- बी लिस्टर

    स्वरा को जवाब देते हुए कंगना ने लिखा- "जब भी मैं कोई मुश्किल सवाल ए लिस्टर्स से पूछती हूं, सभी बी लिस्टर्स सामने आ जाते हैं। आइटम नंबर गाने हैं जो कि फिल्म के प्लॉट के मुताबिक नहीं होते हैं, जिसमें महिला के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग होता है। यहां तक कि जब मैंने एक डांस करने वाली लड़की की भूमिका निभाई तब भी मैंने यह सुनिश्चित किया कि यह महिलाओं के लिए अपमानजनक ना हो।"

    संजय लीला भंसाली को किया रिजेक्ट

    संजय लीला भंसाली को किया रिजेक्ट

    कंगना ने आगे लिखा, "मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान के आइटम सॉन्ग्स को करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद कुछ ए लिस्टर्स रातों-रात सेंसेशन बन गए। मैंने बहुत कुछ दांव पर लगाया है उसके लिए जो मैं आज हूं। पीछे हट जाओ बी ग्रेड भेड़ियों। अगर ये डायरेक्टर्स तुम्हें ऑफर करेंगे भी तो तुम लपककर उनके ऑफर ले लोगे।"

    सुखदेव पांसे ने कहा था नाचने वाली

    सुखदेव पांसे ने कहा था नाचने वाली

    कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे नेकिसान आंदोलन का विरोध कर रहीं कंगना रनौत को लेकर कहा था कि पुलिस को नाचने गाने वाली की कठपुतली के रूप में काम नहीं करना चाहिए।

    कंगना रनौत ने दिया था जवाब

    कंगना रनौत ने दिया था जवाब

    इसके जवाब में कंगना ने लिखा था-"ये जो मूर्ख है, क्या यह जानता है कि मैं दीपिका, कटरीना या आलिया नहीं हूं। मैं इकलौती हूं, जिसने आइटम नंबर्स करने से इनकार किया। बड़े हीरो (खान्स/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना किया, जिन्होंने मेरे खिलाफ पूरी बॉलीवुडिया गैंग मैन+वीमेन बनाई। मैं राजपूत महिला हूं। मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं।"

    स्वरा भास्कर का कमेंट

    स्वरा भास्कर का कमेंट

    स्वरा भास्कर ने विधायक को दिया कंगना का जवाब सोशल मीडिया पर री-पोस्ट करते हुए लिखा, "सुखदेव पांसे ने बेवकूफाना, सेक्सिस्ट और पूरी तरह निंदनीय बात कही है.. कंगना आपने इसे और बदतर कर दिया है।"

    कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म 'टाइम टू डांस', रिलीज डेट का हुआ ऐलान- 'रूही' के साथ क्लैश

    English summary
    Kangana Ranaut revealed that she had rejected item songs of Sanjay Leela Bhansali and Farah Khan's films. She responds to Swara Bhasker's 'item number' barb.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X