For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत का नया ट्वीट, 'इस बार मैं बच गई, सोनिया सेना के कारण मुंबई में आतंकी प्रशासन'

    |

    महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के साथ कंगना रनौत की तकरार खत्म होती नहीं दिख रही है। बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का ऑफिस गिराए जाने के बाद वह मुंबई पहुंची थी। इस पूरे प्रकरण के बीच अब मणिकर्णिका एक्ट्रेस मुंबई से वापस अपने घर मनाली लौट चुकी हैं। वह सोमवार की सुबह मुंबई से रवाना हुईं। घर पहुंचने के बाद कंगना ने शिवसेना पर एक बार हमला बोला और सोनिया सेना कहकर पुकारा। कंगना ने ये भी कहा कि इस बार तो वह बचकर निकल पाई हैं।

    सुशांत की मौत को 3 महीने हुए, न्याय की आस में परिवार और फैंस- 'मर्डर एंगल पर फोकस करो'

    कंगना ने घर पहुंचते ही ट्वीट किया। वह लिखती हैं- चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं, लगता है इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।

    इसके अलावा कंगना ने प्रशंसकों से अपील करते हुए लिखा, दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है, मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी।

    एक अन्य ट्वीट में कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे के साथ जारी टकराव के बीच ये तक कह दिया कि रक्षक ही भक्षक बन कर लोकतंत्क का चीरहरण कर रहे हैं। वह लिखती हैं- जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमजोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं। एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं।

    शिवसेना से टक्कर

    शिवसेना से टक्कर

    कंगना रनौत की शिवसेना के साथ लगातार गहमागहमी जारी है। लगातार दोनों एक दूसरे पर आरोप लगातार जारी है। संजय राउत ने तो कंगना पर अपमानजनक टिप्पणी तक कर दी थी।

    बीएमसी ने तोड़ा कंगना का ऑफिस

    बीएमसी ने तोड़ा कंगना का ऑफिस

    हाल में ही बीएमसी ने अवैध निर्माण ठहराते हुए कंगना रनौत का 48 करोड़ा का आलीशान ऑफिस तोड़ गिराया था। जिसे कंगना ने लोकतंत्र की हत्या बताया था।

    कंगना हुई मायूस

    कंगना हुई मायूस

    ऑफिस टूटने के बाद कंगना काफी मायूस नजर आईं। आज भी मुंबई से रवाना होते हुए कंगना ने यही कहा कि वह भारी मन के साथ लौट रही हैं। यहां वह असुरक्षित महसूस करती हैं।

    कश्मीर पर फिल्म का ऐलान

    कश्मीर पर फिल्म का ऐलान

    कंगना रनौत ने अपने ऑफिस के खंडर बनाए जाने के बाद एक आक्रमक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे पर सीधा निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है कल उनका घमंड टूटेगा। वह इन सबसे टूटने वाली नहीं है। ऐसी नाकामियों को उजागर करने के लिए वह कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी।

    English summary
    Kangana ranaut new tweet against CM uddhav thackeray govt calls it again sonia sena
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X