For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जावेद अख्तर के मानहानि केस के खिलाफ कंगना रनौत बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं, दायर की याचिका

    |

    गीतकार जावेद अख्तर के मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कंगना ने जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि शिकायत पर सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा शुरू की गई कार्यवाही को रद्द करने की मांग की है।

    बता दें, जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर उनके खिलाफ गलत बयानबाजी करने का आरोप लगाया था। कंगना की याचिका जावेद अख्तर द्वारा भारतीय दंड संहिता की धारा 499 और 500 के तहत शुरू की गई उसी शिकायत के खिलाफ है।

    कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने दायर किये अपने अपील में दावा किया कि अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने केवल पुलिस की रिपोर्ट पर भरोसा करके कंगना के खिलाफ कार्यवाही शुरू की और सबूत और गवाहों की जांच नहीं की है।

    आखिरी शेड्यूल पर पहुंची अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', 200 लोगों के साथ शूट करेंगे सीन- खास तैयारीआखिरी शेड्यूल पर पहुंची अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', 200 लोगों के साथ शूट करेंगे सीन- खास तैयारी

    कंगना रनौत के वकील के मुताबिक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने पूरे मामले की जांच करने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल नहीं किया है बल्कि पुलिस की रिपोर्ट पर आंख बंद करके भरोसा किया है। बता दें, उच्च न्यायालय में अगले सप्ताह कंगना रनौत की याचिका पर सुनवाई हो सकती है।

    क्या है मामला-

    जावेद अख्तर ने आरोप लगाया था कि कंगना ने उनके खिलाफ कई न्यूज चैनलों में जाकर गलत बयान दिए हैं। जिसकी वजह से उनकी छवि पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है। इसके लिए उनके ऊपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। दिसंबर में अदालत ने जुहू पुलिस को इस पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया। पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि इस मामले की अच्छे से जांच के लिए समय की जरूरत है।

    कंगना रनौत के बयान-

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने जावेद अख्तर के बारे में कहा था कि उन्होंने ऋतिक रोशन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थी। जावेद अख्तर ने उन्हें ये भी कहा था कि अगर वो केस वापस नहीं लेंगी तो उनके पास कुछ नहीं बचेगा।

    English summary
    Kangana Ranaut has approached the Bombay High Court seeking the quashing of proceedings initiated by a city magistrate on a criminal defamation complaint filed against her by Javed Akhtar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X