For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मणिकर्णिका कंट्रोवर्सी - दो लोग तो मेरी फिल्म बीच में ही छोड़कर भाग गए - कंगना रनौत

    |

    कंगना रनौत की मणिकर्णिका रिलीज़ भले ही होने वाली है लेकिन फिल्म और कंट्रोवर्सी दोनों हाथ पकड़ कर आगे बढ़ रहे हैं। कंगना ने हाल ही में मणिकर्णिका, हैदराबाद में प्रमोट की और इस दौरान खुलकर फिल्म की कंट्रोवर्सी के बारे में बात की। कंगना ने फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र को धन्यवाद किया कि वो पूरी फिल्म के साथ मज़बूती से खड़े रहे।

    कंगना ने साथ में ये भी बताया कि फिल्म में अचानक से निर्देशक की कुर्सी संभालना उनके लिए आसान बात नहीं थी। गौरतलब है कि फिल्म के असली डायरेक्टर कृष अब फिल्म के बारे में बात ही नहीं कर रहे हैं और कंगना का कहना है कि वो कृष के साथ क्रेडिट बांटने को तैयार हैं लेकिन उन्हें कोई दिक्कत नहीं है अगर कृष अब फिल्म के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं।

    इस दौरान कंगना ने जी खोलकर बाहुबली लेखक और मणिकर्णिका के लेखक केवी विजयेंद्र की तारीफ की। केवी कंगना के लिए फिल्म में सपोर्ट सिस्टम बने नज़र आए हैं। हालांकि, फिल्म की पूरी कंट्रोवर्सी केवी की वजह से ही शुरू हुई है। वैसे कंगना के साथ मणिकर्णिका कंट्रोवर्सी आज से नहीं शुरू है।

    Most Seen: इन 4 ब्लॉकबस्टर की याद दिलाती है मणिकर्णिका, हूबहू वही सीनMost Seen: इन 4 ब्लॉकबस्टर की याद दिलाती है मणिकर्णिका, हूबहू वही सीन

    पहले ये फिल्म कोई और बना रहा था लेकिन बाद में उनसे फिल्म का सारा आईडिया लेकर कंगना कमल जैन के पास पहुंची और अपनी खुद की फिल्म बनाने लगी। जानिए इसके बाद फिल्म में क्या क्या कंट्रोवर्सी खड़ी हुई -

    कृष का कमिटमेंट

    कृष का कमिटमेंट

    फिल्म के असली डायरेक्टर कृष के मुताबिक उन्होंने फिल्म का पहला कट सही समय पर, पिछले अगस्त में ही सौंप दिया था। इसके बाद उन्हें अपनी अगली फिल्म एनटीआर बायोपिक शुरू करनी थी। इसलिए उन्होंने सही समय पर फिल्म अच्छे से पूरी कर के दी।

    लेखक ने लगाया अड़ंगा

    लेखक ने लगाया अड़ंगा

    फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र ने जब फिल्म का पहला कट देखा तो उन्होंने फिल्म में कुछ और सीन डालने की डिमांड कर दी। जब कृष से इस बारे में पूछा गया तो उनकी सलाह थी कि इन सीन की फिल्म में कोई ज़रूरत नहीं है लेकिन केवी विजयेंद्र अड़ गए।

    डाला गया दबाव

    डाला गया दबाव

    कृष पर फिल्म के अतिरिक्त सीन शूट करने का दबाव पड़ने लगा लेकिन वो इन्हें कहानी का अहम हिस्सा नहीं मान रहे थे और इसलिए उन्होंने इसे शूट करने से साफ मना कर दिया। इसके अलावा वो अपनी अगली फिल्म एनटीआर बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हो गए।

    कंगना को दिया बढ़ावा

    कंगना को दिया बढ़ावा

    इसके बाद लेखक केवी विजयेंद्र ने कंगना को बढ़ावा देते हुए कहा कि अगर कृष वापस शूटिंग करने नहीं आता है तो तो फिर तुम खुद इन सीन की शूटिंग करो और फिल्म का भार संभालो और इसे आगे बढ़ाओ।

    कंगना ने उठा ली ज़िम्मेदारी

    कंगना ने उठा ली ज़िम्मेदारी

    कंगना को काफी समय से निर्देशन का मन था सो उन्होंने ये ज़िम्मेदारी उठा ली। उनकी मदद के लिए फिल्म में दो और लोगों को रखा गया लेकिन दोनों बीच में ही फिल्म छोड़कर भाग गए क्योंकि किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था।

    सोनू सूद ने दिया कृष का साथ

    सोनू सूद ने दिया कृष का साथ

    फिल्म में सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में थे। उनसे उनकी आगे की तारीखें मांगी जाने लगीं लेकिन सोनू ने साफ कहा कि फिल्म के डायरेक्टर कृष हैं और अगर उन्हें लगता है कि बाकी सीन की ज़रूरत नहीं है तो उसे मानना चाहिए। इसलिए सोनू सूद ने अपनी आगे की तारीखें नहीं दीं।

    कंगना ने किया पलटवार

    कंगना ने किया पलटवार

    कंगना रनौत से सोनू सूद पर पलटवार करते हुए कहा कि सोनू सूद को एक महिला निर्देशक के अंदर काम करने में दिक्कत है। हालांकि कंगना ये भूल गईं कि सोनू सूद ने फराह खान के साथ पहले ही काम किया हुआ है।

    बढ़ती गई कंट्रोवर्सी

    बढ़ती गई कंट्रोवर्सी

    सोनू सूद ने वापस साफ किया कि फिल्म में जो भी नया फिल्माया जा रहा है उसकी कोई ज़रूरत नहीं है। वो अपने अगले रोल की तैयारी कर रहे हैं जिसके लिए उन्हें मूंछें बढ़ानी हैं और अब वो मणिकर्णिका के लुक में वापस नहीं आ सकते हैं। सोनू सूद ने फिल्म छोड़ दी।

    कंगना ने ढूंढा रिप्लेसमेंट

    कंगना ने ढूंढा रिप्लेसमेंट

    कंगना ने कहा कि सोनू की दलीलें बच्चों जैसी है। मूंछें, नकली भी लगाई जा सकती हैं। हम में से बहुत लोग ऐसा करते हैं। नहीं उन्होंने मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब में सोनू सूद का रिप्लेसमेंट ढूंढा।

    बनकर तैयार है फिल्म

    बनकर तैयार है फिल्म

    मणिकर्णिका आखिरकार इतने उतार चढ़ाव के बाद बनकर तैयार है और 25 जनवरी को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। तो कंगना रनौत का झांसी की रानी अवतार देखने के लिए तैयार हो जाइए।

    English summary
    Kangana Ranaut while promoting her film Manikarnika in Hyderabad, opened up about the controversies of the filn and as she spilled the beans, the only person who should be blamed is writer KV VIjayendra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X