»   » Shocking..आखिर क्यों शाहरूख खान ने दी...इस एक्ट्रेस को इतनी बड़ी सजा!

Shocking..आखिर क्यों शाहरूख खान ने दी...इस एक्ट्रेस को इतनी बड़ी सजा!

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

रंगून फिल्म के प्रमोशन के चलते कंगना रनौत ने कई ऐसे विवादों को जन्म दे दिया है। जिसका खामियाजा शायद उन्हें एक नामी फिल्म गंवा कर करना पड़े। ऋतिक रोशन पर निशाना साधने से लेकर उन्होंने रंगून के अपने दोनों को-स्टार सैफ अली खान और शाहिद कपूर को पर भी टिप्पणी करने से नहीं चुकी।

इतना ही नहीं करण के चैट शो कॉफी विद करण में भी उन्होंने यह तक कह दिया कि वह शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ वह कोई फिल्म नहीं करना चाहती हैं।

Kangana Ranaut

अपने बिंदास अंदाज में कंगना ने ये बात तो कह दी। अब उनकी बोली हुई बात का पलटवार उन्हीं पर हो गया है। ऐसी खबर आयी थी कि कंगना रनौत संजय लीला भंसाली की फिल्म में शाहरूख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

लेकिन अब ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं दिख रहा है। मिली जानकारी के अनुसार निर्देशक संजय लीला भंसाली ने शाहरूख खान के सामने दो स्क्रिप्ट रखी है। उसमें से शाहरूख खान ने ऐसी स्क्रिप्ट का चुनाव किया है,जिसमें कंगना दूर तक भी नजर नहीं आ रही हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि करण के शो में शाहरूख खान के साथ काम नहीं करने की ख्वाहिश को खुद शाहरूख और संजय लीला भंसाली ने मिलकर पूरा कर दिया है।

गौरतलब है कि इस समय संजय लीला भंसाली पद्मावती की शूटिंग की प्लानिंग के साथ शाहरूख खान के साथ अपनी स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। शाहरूख भी मार्च में आनंद एल राय के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे।

इन सबके बीच कंगना की बीती फिल्मों का रिकोर्ड कुछ खास नहीं रहा। रंगून कंगना के करियर के लिए बहुत अहम मानी जा रही है। ऐसे समय में शाहरूख खान के साथ इस बड़े मौके को खोना कहीं कंगना के लिए मुसीबत ना बन जाए।

English summary
Because of her bold statement Kangana Ranaut loses big film with Shahrukh khan, Here now whya and read full story.
Please Wait while comments are loading...