For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत भड़कीं- अमेरिका पर शर्म आती है, 11 महीने पुरानी शवों की तस्वीर से महामारी पर आतंक फैलाया

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच देश जीवन का रास्ता खोज रहा है। कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं तो इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट भी किए जा रहे हैं। कंगना रनौत इस मामले में हर वक्त अपडेट कर रही हैं। भारत में कोरोना वायरस को लेकर कंगना ने हाल ही में कुछ पोस्ट किए हैं।

    लेकिन इस बार उन्होंने अमेरिका को अपना निशाना बनाया है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर बार की तरह इस बार भी वह अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में बनी हुई हैं जहां पर उन्होंने अमेरिका पर पुरानी तस्वीर फैलाने का आरोप लगाया है।

    कंगना ने इस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बोला है कि भारत में कोरोना की स्थिति को लेकर अमेरिका में गलत रिपोर्ट दिखाई जा रही है। कंगना ने इसे लेकर अमेरिका को कड़ी फटकार लगाई है और बोला है कि झूठी तस्वीर दिखाई जा रही है।

    11 महीने की पुरानी तस्वीर

    11 महीने की पुरानी तस्वीर

    कंगना ने भारत में कोरोना की स्थिति को लेकर अमेरिका में गलत रिपोर्ट दिखाई जा रही है बोला है। एक मीडिया रिपोर्ट को रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि गैस लीक की 11 महीने पुरानी तस्वीरें और उन शवों का इस्तेमाल करने महामारी के बारे में घबराहट और आतंक फैलाने के लिए अमेरिका पर शर्म आती है।

    अमेरिका पर भड़कीं कंगना

    अमेरिका पर भड़कीं कंगना

    कंगना रनौत ने आगे लिखा है कि वैसे भी आजादी के बारे में अमेरिका के क्या विचार हैं? याद रखें कि आपने ट्रम्प के साथ क्या किया और लोकतंत्र के नाम पर कैसे आपने खुद को ही चीन बेच दिया था, अब चुप रहो, उपदेश मत दो।

    ऑक्सीजन की कमी को लेकर कंगना ने बोला

    ऑक्सीजन की कमी को लेकर कंगना ने बोला

    कुछ दिन पहले कंगना ने ऑक्सीजन की कमी को लेकर लिखा था कि पेड़ लगाना ही स्थायी हल है। अगर नहीं लगा सकते तो उन्हें काटो मत। अपने कपड़े रीसाइकिल करो। वैदिक खाना खाओ। जैविक जीवन जियो। यह अस्थायी समाधान है। फिलहाल यह काम करना चाहिए। जय श्री राम।

    सरकार की आलोचना करने पर दिया जवाब

    सरकार की आलोचना करने पर दिया जवाब

    कुछ दिन पहले सरकार का समर्थन करने हुए कंगना ने बोला था कि मोदी जी को देश नहीं चलाना आता, मुझे एक्टिंग करनी नहीं आती, सचिन क्रिकेट खेलना नहीं जानते और लता जी गाना गाना नहीं जानती लेकिन ये ट्रोलर्स यह सब जानते हैं।

    कंगना ने दिया बीजेपी का साथ

    कंगना ने दिया बीजेपी का साथ

    कंगना ने बीजेपी का समर्थन करते हुए ये भी लिखा था कि2024 में होने वाले चुनावों में बीजेपी के लिए खतरा बन सकता है।ये मीडिल क्लास का टिक टॅाक है। इन बेवकूफों कैपेटिलस्ट, कम्यूनिस्ट और जिहादियों ने हाइजैक कर लिया है।

    English summary
    Kangana ranaut lashes out at america for exploiting 11 months old picture of gas leak,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X