»   » 'रिवाल्वर रानी' की कंगना बिस्तर पर काफी अश्लील

'रिवाल्वर रानी' की कंगना बिस्तर पर काफी अश्लील

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
25 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है फिल्म 'रिवाल्वर रानी' के प्रोमो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। फिल्म के ट्रेलर के हर अंश में कंगना हाथ में रिवाल्वर लेकर लोगों को ठिकाने लगाते नजर आ रही हैं तो वहीं फिल्म के ट्रेलर में कंगना ने अपनी अश्लील कामुक अंदाज से भी लोगों को आकर्षित करने की कोशिश की है।

ट्रेलर के एक सीन में कंगना अभिनेता वीर को बिस्तर पर पटकते नजर आती हैं और उसके ऊपर चढ़कर अपने कपड़े उतार देती हैं।

Must Watch: 'रिवाल्वर रानी' की कामुक कंगना को

इस तरह के सीन को कंगना से पहले किसी भी अभिनेत्री ने नहीं किये हैं तभी तो कंगना खुद अपनी फिल्म के हर प्रमोशन में कह रही हैं कि इस फिल्म में उनके रूप को देखकर कोई भी लड़का उनसे शादी नहीं करेगा। फिल्म 'क्वीन' से बिल्कुल अपोजिट कंगना की इस फिल्म का इंतजार उनके चाहने वाले बेताबी से कर रहे हैं।

कंगना ने कहा कि मैं खुद की मेहनत से बनी हूं

अपनी फिल्म के प्रमोशन के वक्त कंगना ने कहा कि उन्होंने बस अपना काम किया है, अब जनता को फैसला करना है कि उन्होंने अच्छा काम किया या फिर बुरा। अपनी सफलता के लिए कंगना ने कहा कि "मैं खुद की मेहनत से बनी हूं। आज तक मैंने जो कुछ भी पाया है, उसके लिए मैंने बहुत संघर्ष किया है।"

कंगना ने कहा, "मैं आज जहां पहुंची हूं उसके लिए पिछले आठ साल से संघर्ष कर रही हूं, अभी भी मैं मौसम के रंग में नहीं हूं और ऐसा बनने की ख्वाहिश भी नहीं रखती हूं। मैं अपना काम ईमानदारी से करती हूं। मैं अलग-अलग तरह का काम करती हूं और अपनी खुद की पहचान बनाने की कोशिश कर रही हूं।"

फिल्म 'रिवाल्वर रानी' पहले विद्या बालन को ऑफर हुई थी लेकिन विद्या के इंकार के बाद यह फिल्म कंगना को मिल गयी। फिल्म के निर्देशक साईं कबीर हैं।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/UyYNh4bnXio?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Kangana Ranaut is wild, violent and sexy in Revolver Rani track.Revolver Rani is a satirical and unusual love story set against the backdrop of politics.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi