For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने लोगों को दी कोरोना वायरस की गलत जानकारी - इंस्टाग्राम ने तुरंत किया पोस्ट को बैन

    |

    एक तरफ जहां पूरे देश में इस समय कोरोना की दूसरी लहर चरम पर हैं और लोग रोज़ मर रहे हैं, वहीं कंगना रनौत ने इस मौके पर एक बेहद गैर ज़िम्मेदाराना बात कह कर लोगों को भ्रमित करने का अवसर नहीं छोड़ा। कंगना ने कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद इंस्टाग्राम पर लिखा कि ये एक छोटा सा फ्लू है बस जो कुछ दिन में ठीक हो जाएगा। प्रेस ने इसे बड़ा बना दिया।

    अब इतना लिखना था कि गलत जानकारी और लोगों को भ्रमित करने के लिए कंगना के इस पोस्ट को इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया। अब ज़ाहिर सी बात है कि कंगना रनौत को तो भड़कना ही था।

    कंगना ने एक पोस्ट में लिखा - मैंने कोरोना को खत्म करने की बात कही तो इंस्टाग्राम ने मेरा पोस्ट ही डिलीट कर दिया। मतलब आतंकवादियों और कौमियों से सहानुभूति रखने वाले देखे थे लेकिन यहां तो कोरोना का भी फैन क्लब है। बढ़िया है। अभी इंस्टाग्राम पर दो ही दिन हुए हैं लेकिन लगता नहीं, एक हफ्ता से ज़्यादा यहां भी रह पाऊंगी।

    हाल ही में हुई बैन

    हाल ही में हुई बैन

    गौरतलब है कि कंगना रनौत हाल ही में ट्विटर से बैन हुई हैं। कारण था कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को कहा कि अपनी 2000 वाला गुंडा रूप दिखाईए तभी ममता बनर्जी जैसे गुंडे सीधे हो पाएंगे।

    हिंसा भड़काने का आरोप

    हिंसा भड़काने का आरोप

    कंगना रनौत पर पश्चिम बंगाल और देश में हिंसा भड़काने का आरोप लगा था जिसके बाद उन्हें ट्विटर से हमेशा के लिए निष्कासित कर दिया। इस बात पर कंगना ने काफी हो हल्ला मचाया।

    लोकतंत्र की मौत

    लोकतंत्र की मौत

    कंगना रनौत ने खुद को ट्विटर से बहिष्कासित करने की साज़िश को लोकतंत्र की मौत कही थी। गौरतलब है कि कंगना रनौत जब से ट्विटर पर आई हैं उन्होंने काफी ऐसी बातें कहीं जिनका आम लोगों ने समर्थन नहीं किया।

    बहन भी हैं बैन

    बहन भी हैं बैन

    इससे पहले, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट भी हिंसा भड़काने के कारण हमेशा के लिए बंद कर दिया गया था और रंगोली को ट्विटर से बहिष्कासित कर दिया गया था। इसी के बाद कंगना ने अपना ट्विटर अकाउंट खुद चलाना शुरू किया।

    लोगों ने ली थी राहत की सांस

    लोगों ने ली थी राहत की सांस

    कंगना रनौत के ट्विटर से जाते ही कई सेलिब्रिटी ने राहत की सांस ली थी। सुशांत केस से लेकर किसान आंदोलन तक के बारे में अपनी राय देने वाली और खुद को महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर मानने वाली कंगना को सरकार ने y सिक्योरिटी तक प्रदान की थी।

    हो रहा था थलाईवी का प्रमोशन

    हो रहा था थलाईवी का प्रमोशन

    कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट से उनकी आने वाली फिल्म थलाईवी का भी काफी प्रमोशन हुआ था। कंगना ने वादा किया था कि भले ही बॉलीवुड के ए लिस्ट स्टार दुम दबाकर छिप जाएं लेकिन वो अपनी 100 करोड़ की फिल्म थलाईवी कोरोना में ही रिलीज़ कर बॉलीवुड को बचाएंगी।

    कू पर हुआ स्वागत

    कू पर हुआ स्वागत

    ट्विटर से निकाले जाने के बाद भारतीय एप कू ने कंगना रनौत का स्वागत किया और कहा कि वो इस मंच पर खुलकर अपने विचार पूरी स्वतंत्रता के साथ बिना डरे हुए रख सकती हैं।

    भड़की हुई हैं कंगना

    भड़की हुई हैं कंगना

    फिलहाल तो कंगना रनौत खुद को ट्विटर से इस तरह निकाले जाने से काफी भड़की हुई हैं और उनका सारा गुस्सा इंस्टाग्राम पर ही निकल रहा है। लेकिन ऐसा वाकई नहीं लगता कि यहां भी ज़्यादा दिन कंगना टिक पाएंगी।

    गैर ज़िम्मेदाराना पोस्ट

    गैर ज़िम्मेदाराना पोस्ट

    लोगों का मानना है कि जिस तरह के गैर ज़िम्मेदाराना पोस्ट कंगना रनौत कर रही हैं उस हिसाब से तो यही माना जा सकता है कि कुछ समय में कंगना रनौत केवल कू एप पर ही नज़र आएंगी और वहीं से अपनी आवाज़ लोगों तक पहुंचा पाएंगी।

    देश में बढ़ रहा है कोरोना

    देश में बढ़ रहा है कोरोना

    गौरतलब है कि इस समय देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अपने चरम पर है। भले ही कंगना को ये एक छोटा सा वायरस लग रहा है लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही स्वस्थ हो जाएं।

    English summary
    Kangana Ranaut's instagram post was banned after she mislead and instigated people to believe that corona virus is just a small scale flu made bigger by press.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X