For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का पोर्न रैकेट केस: कंगना रनौत करेंगी खुलासा, बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री गटर है

    |

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस को लेकर बॅालीवुड इंडस्ट्री पर फिर से सवाल उठने लगा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ बॅालीवुड पर फिर से निशाना साध रहे हैं।पोर्न रैकेट कनेक्शन में सोमवार की रात शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही ये मामला अब गंभीर होता गया है।

    इंडस्ट्री में जब भी कोई बड़ी घटना होती है तो बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटती हैं। कंगना रनौत ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर अपना इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा है।

    कंगना रनौत ने एक बार फिर से इस मामले को लेकर बॅालीवुड पर तीखी टिप्पणी की है। कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में इंडस्ट्री की तुलना गटर से की है। कंगना रनौत ने इस संबंध में अपनी आने वाली फिल्म का भी जिक्र किया है। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का ये पोस्ट तेजी से पढ़ा जा रहा है।

    कंगना रनौत ने बोला इसलिए मैं इंडस्ट्री को गटर बोलती हूं

    कंगना रनौत ने बोला इसलिए मैं इंडस्ट्री को गटर बोलती हूं

    राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर रिएक्शन देते हुए कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से जुड़ी एक खबर को शेयर किया है। जहां पर उन्होंने आगे लिखा है कि इसी वजह से मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूं। हर चमकती हुई चीज सोना नहीं होती है।

    बॅालीवुड के भीतर की छिपी हुई बातों से पर्दा उठाऊंगी

    बॅालीवुड के भीतर की छिपी हुई बातों से पर्दा उठाऊंगी

    कंगना रनौत ने आगे लिखा है कि मैं अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू में बॅालीवुड के भीतर की छिपी हुई बातों से पर्दा उठाऊंगी। हमें कला से जुड़ी इंडस्ट्री में मजबूत वैल्यू सिस्टम और सख्ती की जरूरत है।

    राज कुंद्रा पोर्न रैकेट केस पर ताजा अपडेट

    राज कुंद्रा पोर्न रैकेट केस पर ताजा अपडेट

    राज कुंद्रा केस में ताजा अपडेट के अनुसार पुलिस की रिपोर्ट में शिल्पा शेट्टी के पति राज पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। बताया गया है कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के जरिए काफी तगड़ी कमाई की है। राज कुंद्रा ने अपने इस अश्लील फिल्म बनाने के बिजनेस को वेब सीरीज और शार्ट फिल्म का नाम दिया। सबसे पहले इस केस में फरवरी 2020 में अश्लील फिल्म को लेकर एक केस दर्ज किया गया। पोर्न रैकेट में फंसी कुछ मॅाडल पुलिस की क्राइम ब्रांच के पास गई थीं। वहीं से ये मामला दर्ज हुआ।

    पुलिस के पास राज कुंद्रा के खिलाफ ये सारे सबूत

    पुलिस के पास राज कुंद्रा के खिलाफ ये सारे सबूत

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और ओटीटी ऐप पर अपलोड करने के आरोप गिरफ्तारी के बाद 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस ने बताया है कि उनके पास राज के खिलाफ सबूत भी हैं। पुलिस के पास पीड़ित लड़कियों के बयान,व्हाट्सएप चैट,ऐप पर मौजूद फिल्मों के साथ कई सारे सबूत भी मौजूद हैं। जिससे राज कुंद्रा के लिए अब मुश्किल और अधिक होने वाली है।

    English summary
    Kangana ranaut Instagram post for Shilpa Shetty Husband Raj Kundra arrest in pornography case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X