For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने अब महेश बाबू के बयान पर दिया जवाब, चौंक जाएगा पूरा बॉलीवुड!

    |

    महेश बाबू को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ सामने आ रहा है। उनके बयान के बाद लोग रिएक्ट कर रहे हैं। कंगना रनौत अपनी नई फिल्म धाकड़ का दूसरा ट्रेलर लॉन्च करने के लिए दिल्ली में थीं। इवेंट के दौरान जब उनसे महेश बाबू के इस बयान के बारे में पूछा गया कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया और कहा कि वो उनके बयान से सहमत हैं। कंगना ने आगे कहा, "ये तो उन्होने सही कहा।

    सलमान खान ने शुरु की 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग, एक्शन सीन से हुई दमदार शुरुआत!सलमान खान ने शुरु की 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग, एक्शन सीन से हुई दमदार शुरुआत!

    मैं इससे सहमत हूं।" उन्होंने आगे कहा, "मैं इस तथ्य के लिए जानती हूं कि उन्हें विभिन्न फिल्म निर्माताओं से बहुत सारे प्रस्ताव मिलते हैं। उनकी पीढ़ी के अभिनेताओं ने तेलुगु फिल्म उद्योग को भारत में नंबर एक फिल्म उद्योग बना दिया है।

    इसलिए, बॉलीवुड निश्चित रूप से उन्हें वहन नहीं कर सकता।" उसने यह भी कहा, "उन्होंने अपने उद्योग के प्रति सम्मान दिखाया है और कोई भी इससे इनकार नहीं कर सकता है।

    हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि तेलुगु फिल्म उद्योग को थाली में कुछ भी नहीं मिला। पिछले 10-15 सालों में उन्होंने कड़ी मेहनत की है और यहां तक ​​कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री को भी पीछे छोड़ दिया है।

    हम उनसे ही सीख सकते हैं।" सभी जानते हैं कि महेश बाबू साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनकी इतनी तगड़ी फैन फॉलोविंग जो कि आप यकीन नहीं कर सकते हैं। कई लोग उनको साउथ का सलमान खान भी कहते हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut has now responded to Mahesh Babu's statement, Bollywood will be shocked! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X