For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रेगनेंसी टर्मिनेशन पर दिल्ली हाईकोर्ट के इस फैसले पर भड़कीं कंगना रनौत, बोल डाली इतनी बड़ी बात

    |

    अभिनेत्री कंगना रनौत को अपने बयानों की वजह से खबरों का हिस्सा रहती हैं और कई बार देखा जाता है कि उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर धमाका कर देते हैं। अब उन्होने एक पोस्ट किया है और दिल्ली हाईकोर्ट की आलोचना कर रहीं हैं। इस पोस्ट में कंगना रनौत ने प्रेगनेंसी टर्मिनेशन को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट के अजीब फैसले पर सवाल खड़ा किया है। बता दें कि कंगना रनौत ने एक न्यूज का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था।

    इस न्यूज के मुताबिक ''दिल्ली हाई कोर्ट ने 33 हफ्ते की गर्भवती महिला को अपना गर्भपात कराने की अनुमति दे दी है। कोर्ट का कहना है कि मां की पसंद अंतिम है।''

    Arbaaz Malaika Video: देर रात शॉर्ट्स पहने अरबाज खान के साथ निकलीं मलाइका अरोड़ा, कैमरा देख छिपा लिया चेहरा!Arbaaz Malaika Video: देर रात शॉर्ट्स पहने अरबाज खान के साथ निकलीं मलाइका अरोड़ा, कैमरा देख छिपा लिया चेहरा!

    इसके बाद कंगना रनौत बिना पोस्ट किए नहीं रह पाईं, उन्होने इसका जवाब देते हुए लिखा, ''अनिच्छुक मां बिना सुरक्षा के सेक्स कर सकती है, फिर पहली या दूसरी तिमाही में मन नहीं बना सकती, लेकिन 8वें महीने में कानून की मदद से बच्चे के टुकड़े-टुकड़े कर सकती है क्योंकि यह उसकी मर्जी है। मुझे यह लिखते समय भी चक्कर आ रहा है।''

     धड़ल्ले से वायरल

    धड़ल्ले से वायरल

    कंगना रनौत ने जैसे ही ये पोस्ट किया ये धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं। कंगना रनौत अक्सर अपने बेधड़क बयानों से खबरों का हिस्सा रहती हैं।

    कंगना रनौत की बेबाकी

    कंगना रनौत की बेबाकी

    कई बार कंगना रनौत की बेबाकी उनको भारी भी पड़ चुकी है और उन्होने कुछ नुकसान भी उठाया है। कंगना रनौत ट्विटक अकाउंट हमेशा के लिए बैन कर दिया गया था।

     वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    अब कंगना रनौत के इस पोस्ट पर दिल्ली हाईकोर्ट का कैसा रिएक्शन आता है ये तो आने वाला समय ही बताएगा। वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत कई शानदार फिल्मों को लेकर बिजी हैं और काफी जल्दी साउथ में भी धमाका करने वाली हैं।

    चंद्रमुखी 2

    चंद्रमुखी 2

    खबरें थीं कि कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 का हिस्सा हैं और राघव लॉरेंस के साथ काम करतीं हुईं दिखेंगी। इसके अलावा वो फिल्म तेजस का भी हिस्सा हैं और ये फिल्म साल 2023 में गर्मियों के दौरान रिलीज हो सकती है।

    लगातार कोशिश कर रहीं हैं

    लगातार कोशिश कर रहीं हैं

    कंगना रनौत के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा है और उनको एक अच्छी फिल्म की तलाश है। इसके लिए कंगना रनौत लगातार कोशिश कर रहीं हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut got angry on this decision of Delhi High Court on pregnancy termination. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X