»   » 'क्वीन' के लिए कंगना ने बिना मेकअप के उतारे सारे कपड़े

'क्वीन' के लिए कंगना ने बिना मेकअप के उतारे सारे कपड़े

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
कंगना रनाउत. इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म क्वीन को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में कंगना ने एक नॉन ग्लैमरस किरदार निभाया है लेकिन इस नॉन ग्लैमरस को हाट बनाया है कंगना ने सारे कपड़े उतारकर।

खबर है कि फिल्म 'क्वीन' में लीड रोल कर रही कंगना रनाउत एक दिल्ली की मिडिल क्लास लड़की का किरदार निभा रही है जो कि बिना मेकअप के कॉलेज जाती है जिसके लिए कंगना इस फिल्म में बिना मेकअप के शॉटस दिया है लेकिन सुनने में आया है कि फिल्म में उनका एक न्यूड दृश्य भी होगा जो कि भारतीय हिंदी सिनेमा के लिए काफी बड़ी बात है।

इस फिल्म को चिल्लर पार्टी जैसी फिल्म बनाने वाले विक्रांत बहल ने बनाया है। कंगना के बारे में विकास ने कहा कि कंगना वास्तविक जिंदगी में अपनी आगामी फिल्म 'क्वीन' में निभाई भूमिका से बिल्कुल अलग हैं। निजी जिंदगी में वह फैशन की रानी हैं और आत्मविश्वास से लबरेज हैं।

विद्युत-कंगना जैसा बनना है हॉट एंड सेक्सी तो बनो शाकाहारी

इस अभिनेत्री ने फिल्म 'क्वीन' में 'रानी' नामक एक शर्मीली पंजाबन महिला की भूमिका निभाई है।बहल ने कहा, "उन्होंने अपना किरदार बखूबी निभाया, लेकिन वास्तविक जिंदगी में वह 'रानी' से बिल्कुल जुदा हैं। कंगना ने इस फिल्म में बहुत योगदान दिया है। हमारे लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है क्योंकि 'क्वीन' एक व्यावसायिक फिल्म के रूप में बनी थी और इसे दर्शकों ने पसंद भी किया। हमारे लिए यह एक उपलब्धि है।

English summary
Kangana Ranaut going absolute stripped with no makeup look for the film Queen.
Please Wait while comments are loading...