For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने बहन रंगोली और कजिन को गिफ्ट किए 4 फ्लैट्स, करोड़ों की कीमत- चौंक जाएंगे फैंस

    |

    कंगना रनौत इन दिनों धड़ाधड़ अपनी अपकमिंग फिल्मों का ऐलान कर रही हैं। इसी के साथ साथ उनके छोटो मोटे विवाद भी लगातार चलते रहते हैं। लेकिन इस बार कंगना रनौत ने फैंस को चौंका दिया है। उन्होंने अपने छोटे बहन भाईयों को करोड़ों के तोहफे दिए। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल, भाई अक्षत और दो अन्य कजिन को चंडीगढ़ मे 4 फ्लैट खरीद कर दिए हैं। इन फ्लैट की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है।

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से छापा गया है कि कंगना रनौत ने बहन भाईयों को गिफ्ट में लग्जरी फ्लैट्स दिए हैं। ये फ्लैट चंडीगढ़ के पॉश लोकेशन में हैं। इन प्रॉपर्टी के पास में ही एयरपोर्ट पड़ता है तो रेस्टोरेंट व मॉल्स भी नजदीक हैं। कंगना रनौत ने रंगोली, भाई अक्षत और दो अन्य कजिन को ये फ्लैट तोहफे में दिए हैं। जिसकी कीमत 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

    बताया जा रहा है कि कंगना रनौत अपने बहन भाईयों के ड्रीम्स को पूरा करना चाहती हैं। उनके कजिन व बहन भाई चाहते थे कि उनकी खुद की प्रोपर्टी शहर में हो, जिसे उनकी बहन कंगना रनौत ने पूरी कर दी है।

    लोगों को लगता है कि कंगना रनौत जॉर्ज क्लूनी के नक्क्षेकदम पर चल रही हैं। एक दफ़ा उन्होंने अपने 14 दोस्तों को 1-1 मिलियन कैफ दिए थे। अब कंगना रनौत ने भी अपने बहन भाईयों के लिए दरियादिली दिखाई है।

    आइए कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्मों पर डालते हैं एक नजर-

    धाकड़ फिल्म

    धाकड़ फिल्म

    कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस साल कंगना अपनी इस फिल्म को प्रेजेंट कर रही है। जिसमें अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएँगे।

    थलाइवी फिल्म

    थलाइवी फिल्म

    कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में थलाइवी भी शुमार है। ये फिल्म पूर्व सीएम जयललिता के जीवन पर आधारित है जिसमें कंगना जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

    मणिकर्णिका रिटर्न्स फिल्म

    मणिकर्णिका रिटर्न्स फिल्म

    कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया है। उनकी सुपरहिट रही फिल्म मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की ये अगली फिल्म होगी। जिसे कश्मीर की पहली शासिका रानी के जीवन पर बनाया जाएगा।

    इंदिरा गांधी के किरदार में भी दिखेंगी कंगना रनौत

    इंदिरा गांधी के किरदार में भी दिखेंगी कंगना रनौत

    कंगना रनौत ने हाल में ही नई राजनैतिक विषय से जुड़ी फिल्म का ऐलान किया है जिसमें वह इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के टाइटल का निर्णय अभी नहीं हुआ है। साथ ही ये भी बताया गया है कि ये फिल्म इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं होगी।

    फिल्म अपराजिता अयोध्या

    फिल्म अपराजिता अयोध्या

    अपराजिता अयोध्या राम मंदिर से जुड़ी फिल्म होगी। जिसे कंगना रनोट के बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत बनाया जाएगा।

    English summary
    Kangana Ranaut gifts 4 flats to Rangoli Chandel and other cousin worth ₹4 crore
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X