For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बीफ खाने को लेकर कंगना रनौत को किया ट्रोल- कहा, ''मानवता पर शर्म''- मिला जबरदस्त जवाब

    |

    कंगना रनौत और विवाद का पुराना नाता लगता है। ट्रोलर्स भी उनका रास्ता छोड़ते नहीं दिखते। हाल ही में कंगना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो चला है, जहां उन्होंने बीफ खाने की बात की है। बता दें, बीफ खाने को लेकर कंगना को काफी ट्रोल किया। यहां तक की एक ट्रोलर ने लिखा कि- वह मानवता पर शर्म हैं। बहरहाल, कंगना की टीम ने इस मामले में ट्रोलर्स को जबरदस्त जवाब दिया।

    'आदित्य पंचोली को जेल जाने की इतनी भी क्या जल्दी है, कंगना रनौत बयान दर्ज करा चुकी हैं'

    इस इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया था कि वह हमेशा से रिबेल रही हैं। उन्होंने कहा- 'जिस दिन मैंने अपना घर छोड़ा, मेरी मां ने कहा कि मैं चाहती हूं कि तुम सिर्फ एक वादा करो। मां ने कहा कि हम हिंदू हैं, इसलिए बीफ कभी मत खाना। तब से मैं इसे आजमाने के लिए बहुत उत्सुक थी क्योंकि मुझे लगा कि बीफ के बारे में कुछ तो होगा, जो मेरी मां ने कहा कि उसे मत खाना। इसीलिए मैंने वह खाया। फिर मुझे ये पसंद आया। अब मैं नियमित रूप से बीफ खाती हूं।

    इसी इंटरव्यू को शेयर करते हुए एक ट्रोलर ने लिखा- "#KanganaRanaut मानवता पर शर्म... जिस धर्म की हैं, उस धर्म पर शर्म.. एक लड़की होने पर शर्म.. क्योंकि इस लड़की के कारण एक अच्छी लड़की के चरित्र पर भी संदेह होता है.. #NationalShameKangana."

    बहरहाल, कंगना रनौत की टीम ने इस पर ट्रोलर को काफी जबरदस्त जवाब दिया। उन्होंने लिखा- "बीफ खाने या किसी अन्य मांस को खाने में कुछ भी गलत नहीं है। यह धर्म के बारे में नहीं है। यह सभी जानते हैं कि कंगना 8 साल पहले ही शाकाहारी बन चुकी हैं। वह अब भी किसी एक धर्म में विश्वास नहीं रखती हैं। इसके अलावा, कंगना के भाई मांस खाते हैं और इस वजह से वह कंगना से कम हिंदू नहीं हो जाते हैं। हम मध्‍यकालीन युग में नहीं जी रहे हैं। आज कोई भी अपना धर्म बना सकता है और उसका अनुसरण कर सकता है.."

    English summary
    Kangana Ranaut one old interview went viral and gets trolled for eating beef. However, actress team gives befitting reply.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X