For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022' पर भड़कीं कंगना रनौत, नहीं दी गई स्वर कोकिला लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि!

    |

    हाल ही में संगीत की दुनिया में कुछ ऐसा हुआ जो कि शायद ही कभी भूलने वाला होगा। ऐसा तब हुआ है जब संगीत की देवी कही जाने वालीं लता मंगेशकर हम सब को छोड़कर चली गई। लेकिन ऑस्कर और ग्रैमी 2022 ने अपने अवॉर्ड शो के दौरान लता मंगेशकर को मान्यता नहीं दी जिससे संगीत प्रेमी दुखी हैं और देश में इन शोज को काफी ट्रोल किया जा रहा है। हर साल इन दोनों का एक 'इन मेमोरियम' सेगमेंट होता है,

    देश में साउथ इंडियन इंड्स्ट्री का कब्जा, 700 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी विजय की फिल्म 'बीस्ट'!देश में साउथ इंडियन इंड्स्ट्री का कब्जा, 700 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी विजय की फिल्म 'बीस्ट'!

    जहां वे उन सभी महान कलाकारों का जिक्र करते हैं, जो दुनिया छोड़कर चले गए। 2021 में इरफान खान को भी याद किया गया था और इस लिस्ट में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया गया था।

    हालांकि लता मंगेशकर का नाम नहीं आया। इसके बाद कई लोगों के रिएक्शन सामने आए हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान है। कंगना रनौत ने भारतीय मीडिया द्वारा ऑस्कर और ग्रैमी दोनों का पूर्ण बहिष्कार करने का आह्वान किया है।

    भौगोलिक और जातीय मतभेदों का सम्मान नहीं करते हैं

    भौगोलिक और जातीय मतभेदों का सम्मान नहीं करते हैं

    उन्होने कहा कि जब वे वास्तव में भौगोलिक और जातीय मतभेदों का सम्मान नहीं करते हैं, तो वे अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार शो के रूप में दिखावा कर रहे हैं। कंगना रनौत ने लिखा था,

    कंगना ने क्या लिखा?

    कंगना ने क्या लिखा?

    "हमें इन अजीब पश्चिमी पुरस्कारों का बहिष्कार करना चाहिए ... हमें किसी भी स्थानीय पुरस्कार के खिलाफ कड़ा रुख अपनाना चाहिए जो अंतरराष्ट्रीय होने का दावा करता है और फिर भी उपेक्षा करता है और जानबूझकर अपनी जाति या विचारधारा के कारण दिग्गज कलाकारों को दरकिनार करता है।

    ऑस्कर और ग्रैमी

    ऑस्कर और ग्रैमी

    ऑस्कर और ग्रैमी दोनों स्वर कोकिला को श्रद्धांजलि देने में विफल रहे। हमारे मीडिया को ऐसे पक्षपाती स्थानीय आयोजनों का पूरी तरह से बहिष्कार करना चाहिए जो वैश्विक पुरस्कार होने का दावा करते हैं।"

    हजारों सुपरहिट गानें दिए हैं

    हजारों सुपरहिट गानें दिए हैं

    कंगना रनौत के समर्थन में लगभग सभी लोग हैं क्योंकि लता मंगेशकर को हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। उन्होने अपने जीवनकाल में हजारों सुपरहिट गानें दिए हैं और कई भाषाओं में संगीत को पिरोया है। लता मंगेशकर का नाम इस अवॉर्ड शो में ना लिए जाने से सभी दुखी हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut furious at 'Grammy Awards 2022', tribute to Lata Mangeshkar was not paid! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X