For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्मफेयर नॉमिनेशन से हटा कंगना रनौत का नाम, एक्ट्रेस बोलीं- मुकदमा करूंगी, मुझे फोन आ रहे थे

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और फिल्मफेयर को लेकर कंट्रोवर्सी सामने आ गई है। कंगना रनौत को 67 वें फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था। यह पुरस्कार उन्हें थलाइवी के लिए बेस्ट महिला एक्ट्रेस श्रेणी में शामिल किया गया। इसके बाद कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ऐसा कुछ लिखा कि जिसके बाद फिल्मफेयर ने उनका नामांकन वापस ले लिया। और इस पूरे मामले में अपना पक्ष रखा। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया गया है।

    Recommended Video

    Kangana Ranaut ने दे दी Filmfare Awards को कैसी Warning ? भारी पड़ गया ये आरोप | FilmiBeat

    मैं साल 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं। लेकिन इस साल उनके पुरस्कार इवेंट में भाग लेने के लिए मुझे कई सारे फोन आ रहे हैं। वह मुझे थलाइवी के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं। वह आगे लिखती हैं कि किसी भी तरह के भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा,वर्क वैल्यू के खिलाफ है। इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है। धन्यवाद। पंगा अभिनेत्री द्वारा बनाए गए इस हंगामे के बाद, फिल्मफेयर ने एक लंबा बयान दिया।

    फिल्मफेयर ने दी सफाई

    फिल्मफेयर ने दी सफाई

    कंगना के इस पोस्ट को 'अनुचित दुर्भावनापूर्ण टिप्पणी' और अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा भी बताया। बयान में कहा गया है, "आज हमें फिल्मफेयर में, सुश्री कंगना रनौत द्वारा अनुचित दुर्भावनापूर्ण टिप्पणी का शिकार होना पड़ रहा है।" अपने पक्ष को आगे बताते हुए, उन्होंने लिखा, "जैसा कि पुरस्कारों के दौरान प्रथागत है, फिल्मफेयर के कार्यकारी संपादक ने एक्ट्रेस रनौत को सूचित किया।

    कंगना रनौत फिल्मफेयर कंट्रोवर्सी

    कंगना रनौत फिल्मफेयर कंट्रोवर्सी

    एक प्रमुख भूमिका, महिला श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता में उनके नामांकन के बारे में और निमंत्रण भेजने के लिए उनका पता मांगा। किसी भी समय उन्हें पुरस्कार दिए जाने या किसी कार्यक्रम में प्रदर्शन के लिए कोई अनुरोध करने का कोई आग्रह नहीं किया गया था" सटीक संदेश साझा करने के साथ उन्होंने कंगना को भेजा। अपने बयान में आगे उल्लेख किया कि कैसे अभिनेत्री को 2014 और 2015 में समारोह में शामिल होने या प्रदर्शन नहीं करने पर भी दो बार फिल्मफेयर पुरस्कार दिया गया था।

    कंगना फिल्मफेयर कंट्रोवर्सी

    कंगना फिल्मफेयर कंट्रोवर्सी

    कंगना को तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और क्वीन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (आलोचकों) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया था। उन दो वर्षों में। प्रमुख पत्रिका ने अपने बयान को समाप्त किया, "फिल्मफेयर पुरस्कारों के बारे में सुश्री रनौत द्वारा की गई गैर-जिम्मेदाराना टिप्पणियों को देखते हुए, हम फिल्म थलाइवी के लिए उनका सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन वापस ले रहे हैं। हम उनके दुर्भावनापूर्ण के खिलाफ किसी भी कानूनी कार्रवाई को आगे बढ़ाने के सभी अधिकार सुरक्षित रखते हैं। और मानहानिकारक बयान हमारी प्रतिष्ठा और सद्भावना को धूमिल करते हैं।"

    फिल्मफेयर ने भेजा था यह मैसेज

    फिल्मफेयर ने भेजा था यह मैसेज

    उन्होंने कंगना को अपने संदेश का एक अंश भी साझा किया, जिसमें लिखा था, "नमस्कार कंगना, फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए आपके नामांकन पर हार्दिक बधाई। आपको वहां पाकर खुशी होगी, 30 अगस्त को बीकेसी, मुंबई में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में पुरस्कार समारोह में अपनी उपस्थिति की पुष्टि करें। यह आपकी सीटों को प्लॉट करने में हमारी मदद करेगा। कृपया हमें अपना आवासीय पता भेजें ताकि हम आपको निमंत्रण भेज सकें। सादर।'

    English summary
    Kangana Ranaut Filmfare nomination controversy full details here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X