For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत की धाकड़ फ्लॉप होने पर मेकर्स को झटका, बेचा अपना दफ्तर, सामने आई सच्चाई !

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज होने के काफी समय बाद भी अपनी कमाई को लेकर चर्चा में है। कंगना रनौत की एक्शन फिल्म धाकड़ बुरी तरह से फ्लॉप हुई। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आयी कि धाकड़ के बाद निर्माता का अपना दफ्तर बेचना पड़ा। दमदार एक्शन और हाई बजट फिल्म होने के बाद भी धाकड़ को दर्शकों ने नापसंद किया।

    नतीजा यह हुआ है कि कंगना रनौत की इस फिल्म को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा। कमाई के मामले में केवल कुछ करोड़ मेकर्स की झोली में आकर गिरे हैं। ऐसे में सबसे बड़ा नुकसान मेकर्स को हुआ है। फिल्म को बनाने के लिए जो लोन लिया गया था, उसे चुकाने के लिए मेकर्स को दफ्तर बेचना पड़ा। आर्थिक परेशानी वाली इस खबर को मेकर्स ने पूरी तरह से गलत बताया है। धाकड़ के निर्माता दीपक मुकुट ने दफ्तर बेचने की खबरों की पूरी तरह से गलत और फेक न्यूज का नाम दिया है।

    बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की असफलता

    बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की असफलता

    दीपक मुकुट ने एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि ये सारी अफवाह गलत हैं। मैंने पहले ही ज्यादातर नुकसान की वसूली कर ली है। जो कुछ भी बचा है। उसकी भी जल्द वसूली हो जाएगी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की असफलता पर निर्माता ने कहा कि हमने धाकड़ को बहुत विश्वास के साथ बनाया था।

    Recommended Video

    Kangana Ranaut ने अपनी शादी पर किया बड़ा खुलासा, धाकड़ के इंटरव्यू में कहीं यें बातें | FilmBeat
    धाकड़ फिल्म पर गर्व

    धाकड़ फिल्म पर गर्व

    धाकड़ फिल्म का निर्माण बहुत ही शानदार तरीके से किया गया था। मुझे इस बारे में नहीं पता कि क्या गलत हुआ। लेकिन मैं यह मानता हूं कि यह लोगों की पसंद है। वह क्या देखना चाहते हैं, वे किस मामले पर रिएक्शन देना चाहते हैं।

    महिला प्रधान स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म

    महिला प्रधान स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म

    धाकड़ के जरिए हमने एक अच्छी महिला प्रधान स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाई थी। जिस पर हम गर्व महसूस करते हैं। आपको बता दें कि एक्शन फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघर में रिलीज हुई। कंगना रनौत के साथ इस फिल्म में शाश्वत चटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता ने प्रमुख भूमिका निभाई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई लगभग 10 करोड़ के करीब की थी।

    English summary
    kangana ranaut film Dhaakad flopped producer deepak mukut sold his office, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X