For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने अनुराग बासु की फिल्म 'इमली' ठुकराई, उनकी ही फिल्म से कभी किया था डेब्यू

    |
    Kangana Ranaut LEAVES Anurag Basu’s Imali; Here's Why | FilmiBeat

    सुपरस्टार एक्ट्रेस कंगना रनौत हालिया रिलीज फिल्म मणिकर्णिका को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं थीं और अब वो अपनी फिल्म पंगा को लेकर बिजी हैं। इसके अलावा खबर थी कि वो अनुराग बासु की फिल्म इमली में नजर आने वाली हैं क्योंकि अनुराग बासु की कंगना रनौत के मेंटर हैं और उनकी ही फिल्म गैंगस्टर से कंगना ने डेब्यू किया था। लेकिन अब खबर ये है कि कंगना ने इमली छो़ड़ दी है और इसके पीछे वजह भी अभिनेत्री ने बताई है।

    भारत- सलमान खान की फिल्म का धमाकेदार Trailer- अली अब्बास जफर ने कर दिया Date का ऐलान

    दरअसल 'मणिकर्णिका' के बाद अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' (Panga) की शूटिंग शुरू हो गई थी इसलिए कंगना को फिल्म 'इमली' छोड़नी पड़ी। एक्ट्रेस ने कहा कि, "इस बारे में अनुराग और मेरी बात हो चुकी है।

    मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि इमली का हिस्सा बनकर मैं अपने मेंटर के साथ काम करने वाली थी लेकिन मैं कुछ हफ्तों में अपनी फिल्म की घोषणा करने वाली हूं। अब इसका मतलब है कि ये सब कुछ डेट्स ना होने के कारण हुआ है।

    उन्होने ये भी बताया कि इमली की शूटिंग पिछले साल ही होने वाली थी लेकिन उनको मणिकर्णिका दोबारा शूट करनी थी। फिलहाल लोगों का प्यार मणिकर्णिका को काफी ज्यादा मिला है।

    English summary
    Actress Kangana ranaut exit from Anurag basu's Imli and reason is dates. Kangana debut with Gangster and it was a Anurag basu film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X