»   » #Explosive: मेरे बर्थडे पर ज़मीन पर लोट लोट कर डांस कर रहा था ऋतिक - कंगना रनौत

#Explosive: मेरे बर्थडे पर ज़मीन पर लोट लोट कर डांस कर रहा था ऋतिक - कंगना रनौत

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत आजकल अपनी अगली फिल्म सिमरन को प्रमोट कर रही हैं और सबने एक लाइन से उन पर ये आरोप लगाया कि अपनी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बढ़ाने के लिए वो ऋतिक रोशन का इस्तेमाल कर रही हैं।

लेकिन सीधी बात ये है कि आप की अदालत में रजत शर्मा को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने अपने खुलासों और दो टूक बात के साथ ऋतिक रोशन के करियर और इज़्जत दोनों को एक साथ तबाह कर दिया है।

kangana-ranaut-destroys-hrithik-roshan-this-explosive-interview

इस शो के दौरान कंगना ने जमकर ऋतिक रोशन को लताड़ा। उन्होंने रजत शर्मा से कहा कि आप ज़रा पूछिए ऋतिक से कि उसे मैं इतनी ही पागल लगती हूं तो मेरे बर्थडे पार्टी में ज़मीन पर लोट लोट कर क्यों नाच रहा था वो।

दिलचसप ये है कि कंगना ने साल भर पहले जो चीज़ें कही वो आज भी उसी बात पर कायम है। उनकी किसी बात में कोई झूठ नहीं नज़र आया। पढ़िए एक साथ कंगना का नया और पुराना (तस्वीरों में) इंटरव्यू और कैसे उन्होंने ऋतिक रोशन की धज्जियां उड़ाई हैं -

मैंने बेइज़्जती सही है

मैंने बेइज़्जती सही है

मैंने इतनी बेइज्जती सही हुई है जिसका कोई हिसाब नहीं है। रात-रात भर मैं रोती थी, और मुझे नींद नहीं आती थी। मुझे स्ट्रेस हुआ, ट्रॉमा हुआ कई रातों तक मैं सो नहीं पाई, और हर तरह के मेरे बारे में घटिया, वाहियात मेल्स रिलीज किए हुए हैं, उनको आज भी लोग गूगल करके पढ़ते हैं, चटखारे लेते हैं, इस बदतमीजी के लिए मुझे माफी चाहिए उनसे।

ऋतिक को कैसे पता कि मेरा एक्स वही है?

ऋतिक को कैसे पता कि मेरा एक्स वही है?

उसने (ऋतिक) ने मुझे लीगल नोटिस भेजा, कहा कि मुझसे माफी मांगी जाये। वो चाहता था कि मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताऊं कि वो ‘सिली एक्स' नहीं हैं। सबसे पहले मैं ये पूछना चाहती हूं कि उन्हें कैसे पता कि वो ही ‘सिली एक्स' हैं? उन्होंने ट्वीट करके कहा, मैं पोप को डेट कर लूंगा लेकिन उसे नहीं। उसने मुझे धमकी भी दी कि वो मेरी पर्सनल तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगा।

एक एक कर किए खुलासे

एक एक कर किए खुलासे

हमारे लॉयर ने पूछा कि आपने सात साल में दो फिल्मों में काम किया है, और आप कह रहे हैं कि इनको जानते ही नहीं है, और आपको क्यों लगता है कि आप वो 'सिली एक्स' हैं? आपसे किस बेसिस पर माफी मांगी जाए, सबसे पहले आप ये बताइए। नहीं तो आपके लगता है कि आपके केस करना है तो आप केस कीजिए। आप बताइये क्या मैं प्रेस कॉन्फ्रेन्स बुला के उनका परिचय कराऊं कि ये वही ‘सिली एक्स' थे।

मैंने कुछ इमैजिन नहीं किया

मैंने कुछ इमैजिन नहीं किया

इसके बाद उसने (ऋतिक) अपना रास्ता बदल लिया, उसने कहा कि इसका अपेयर मुझसे नहीं था, इसका अफेयर किसी और से था और उसने केवल ये सब इमैजिन किया है। मैंने कहा, इमैजिन किया है, इमैजिन तो तब करते हैं, जब कोई न मिले। आपसे रोज सेट पर मिलते हैं, आपको जानते हैं, तो इमैजिन कैसे हो गया?

अफेयर के केस के लिए क्राइम ब्रांच?

अफेयर के केस के लिए क्राइम ब्रांच?

इसके बाद वो (ऋतिक) साइबर क्राइम चले गए, कह रहे हैं कि कोई cyber crime खुद चले गए, कह रहे हैं कि इन सबके पीछे कोई तीसरा फ्रॉड है। बाद में कोई फ्रॉड नहीं निकला तो अब उनको मुझसे माफी मांगनी चाहिए।

सब एजेंडा है

सब एजेंडा है

ये सब बस उसका एजेंडा है। मेरा और उसका रिश्ता साल 2014 में ही खत्म हो गया था। ‘क्वीन' की रिलीज से पहले कहता था, तुम्हारा हमारा कुछ लेना-देना नहीं है, भूल जाओ। पहले कहा मेरी पत्नी से मेरा तलाक हो रहा है, जब तलाक हो गया तो कहता है तुम कौन हो, मैं तुमको जानता तक नहीं हूं। मैंने कहा, नहीं जानते तो इस बात को यहीं पर खत्म करो, लेकिन खुद के दिल में चोर है, उस लड़की ने अभी मुंह खोला तो उसका मुंह बंद करो।

उसने सबको बताया, मैं तो चुप थी!

उसने सबको बताया, मैं तो चुप थी!

2014 में हमारा रिलेशनशिप बिल्कुल खत्म हो गया और 2016 में वो खुद साइबर क्राइम जाता है, नोटिस भेजता है, नोटिस में मेल के बारे में बात करता है। जब मैं न्यूयॉर्क में स्क्रीनराइटिंग का कोर्स कर रही थी, तब मैंने उसे 3-4 मेलकिए थे, बाकी के मेल उसने खुद लिखे हैं। दो साल तक उसने मेल की फाइल बनाई और उन मेल को पब्लिक में रिलीज कर दिया।

मैं इंतज़ार कर रही हूं, expose करो

मैं इंतज़ार कर रही हूं, expose करो

कंगना ने कहा, ‘'उसके पिता (राकेश रोशन) ने मुझसे एक बार कहा था, मैं इस लड़की को एक्सपोज करूंगा। एक साल से ज्यादा टाइम होगा, मैं इंतजार कर रही हूं, करो न मुझे एक्सपोज। उसको अपने बाप के पैसे का इतना घमंड है, हवा में बातें करते हैं ये लोग। इसके पिताजी (राकेश रोशन) ने पूरी दुनिया में कहा, मैं इस लड़की को एक्सपोज करूंगा। एक साल हो गया और मैं वेट कर रही हूं कि मुझे एक्सपोज करे।

मुुझे भी माफी चाहिए

मुुझे भी माफी चाहिए

कंगना ने कहा, ‘'इतनी बेइज्जती मैंने सही है, जिसका कोई हिसाब नहीं है, रात-रातभर मैं रोती थी, और मुझे नींद नहीं आती थी, मुझे स्ट्रेस हुआ, ट्रॉमा हुआ, मेंटल, इमोशनल ट्रॉमा हुआ। मेरे बारे में घटिया, वाहियात मेल्स रिलीज किए हुए हैं, उन्हें लोग आज भी गूगल करके पढ़ते हैं, चटखारे लेते हैं, इस बदतमीजी के लिए मुझे माफी चाहिए उनसे।

पलट गया ऋतिक

पलट गया ऋतिक

रजत शर्मा ने कंगना से पूछा, करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आप ऋतिक के पास गई और कहा ‘क्वीन' फिल्म की तारीफ के लिए आपने जो मेल भेजे हैं उसके लिए थैंक्यू, इस पर ऋतिक ने कहा किस मेल की बात कर रही हो तुम, मैंने तो कोई मेल नहीं भेजा।

मैंने बात खत्म कर दी थी

मैंने बात खत्म कर दी थी

मैंने उसके (ऋतिक रोशन) पिताजी (राकेश रोशन) को फोन किया, कि आपका बेटा ऐसा-ऐसा करता है, उसको आप संभाल लीजिए, तो उन्होंने कहा, मैं तुम्हारी मदद करूंगा इस चीज में। उसके बाद मुझे फोन करके कहते हैं, नहीं उसको तुमसे नहीं मिलना है, ये मैटर तुम यहीं खत्म कर दो। मैंने उनसे कहा, अगर आप उनसे मुझे मिला देते हैं, वो अगर सामने बैठ जाए, और मुझे ऐसा बोल दे तो मैं तुम्हारे पैर छू लूंगी। तो उन्होंने कहा, मैं उसे नहीं बुला सकता हूं, क्योंकि वो कह रहा है कि मुझे उससे मिलना ही नहीं है। मैंने कहा, ठीक है, और ये मैटर वहीं क्लोज हो गया।

मुुझ पर भड़क गया

मुुझ पर भड़क गया

कंगना ने आगे कहा कि, ‘'उसके बाद ‘क्वीन' रिलीज हो गई, ‘क्वीन' से पहले इसने मुझसे ब्रेकअप कर लिया था। फिल्म हिट हुई तो ये फिर आ गए जनाब, कहने लगे मुझसे बड़ी गलती हो गई, मुझे माफ कर दो।‘' ऋतिक पर बात करते हुए कंगना ने आगे कहा, ‘'देखो तुम पहले अपना दिमाग बनाओ, तुम्हें मुझसे शादी करनी है या नहीं? इस पर ऋतिक ने कहा, नहीं नहीं तुम तो इतना भड़क गई हो।

ऋतिक का दिमाग ठीक नहीं था

ऋतिक का दिमाग ठीक नहीं था

कंगना ने ऋतिक से कहा, अभी 15 दिन पहले तो तुम ये कह रहे थे कि किसी को बताया तो नहीं तुमने, वो फोटो डिलीट की या नहीं? तुमने इतनी बत्तमीजी से मुझसे बात की अब 15 दिन बाद तुम कह रहे हो कि तुम्हारी सब बहुत तारीफ कर रहे हैं, मुझे बड़ा गर्व महसूस हो रहा है।‘' कंगना ने कहा मैंने ऋतिक से एक बार और इस बारे में सोचने को कहा, मगर इस बात पर वो भड़क गया। उसका कहना था कि क्वीन फिल्म की सक्सेस मेरे दिमाग में चढ़ गई है।

सब उसका किया धरा है

सब उसका किया धरा है

कंगना ने आगे ये भी कहा कि अगर आपको मेल आते थे और उस मेल से दिक्कत थी, तो पहले बता दे, हम तो मिलते थे साथ काम करते थे, पहले ही मना कर देते। 2 साल बाद क्यों याद आ रहा है। पहले आपने ये मेल एकट्ठा किए, फिर आपने उसकी फाइल बनाई और इंडिया का बेस्ट क्रिमनल लॉयर हायर किया कि इस लड़की से मुझे बचाओ।

कंगना की हर बात में था कॉन्फिडेंस

कंगना की हर बात में था कॉन्फिडेंस

कंगना ने आगे बताया कि ऋतिक ने ये सब इसलिए किया ताकि हम पहले ही इसको पागल साबित कर दे, कि कल को ये लड़की कहेगी कि ऋतिक ने मुझसे प्यार किया था शादी का वादा किया था, तो कोई मानेगा ही नहीं। कंगना ने कहा ऋतिक इस प्लान में सक्सेस भी हो सकता था मगर तभी ‘क्वीन' फिल्म आ गई, उसे पता नहीं था जिस फ्लॉप हीरोइन को वो डेट कर रहा है वो क्वीन से इतनी बड़ी स्टार बन जाएगी और तनु वेड्स मनु से सुपरस्टार बन जाएगी। उसने तो पूरा प्लान बनाया था मुझे पागल साबित करने का।

English summary
Kangana Ranaut destroys Hrithik Roshan in this explosive interview!
Please Wait while comments are loading...